logo-image

दिल्ली की बस में बिकनी पहनकर चढ़ गई महिला, देखते रह गए लोग

दिल्ली में एक बस में महिला यात्री बिकनी पहन कर चढ़ गई. उसे देख लोग इधर-उधर भागने लगे. इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 18 Apr 2024, 11:46 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में भीड़ भरी बस में बिकनी पहनकर सफर कर रही एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आसपास मौजूद सह यात्रियों का रिएक्शन भी नजर आ रहा है. वहीं इंटरनेट यूजर्स अब इस वीडियो पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग इस वीडियो को देख कर हैरान थे, तो कुछ ने इसे "अश्लीलता" करार दिया. वहीं दूसरों ने तर्क दिया कि, ये उसकी जिंदगी है उसका जो मन चाहे वह पहनेगी. 

गौरतलब है कि, इस वीडियो की शुरुआत में एक बिकनी पहनी महिला बस में एंटर करती है. इसके फौरन उसे देख एक अन्य महिला बस के दूसरे हिस्से में चली जाती है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ती है, एक अन्य यात्री महिला से दूर जाने के लिए अपनी सीट छोड़ देता है. 

यहां देखें वायरल वीडियो:

बता दें कि, इस वीडियो को एक दिन पहले शेयर किया गया था. तब से अब तक इसे 5.3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस शेयर पर कई लोगों ने ढेरों कमेंट्स भी किए हैं, जिसमें कुछ लोगों ने बस में बिकनी पहनने वाली महिला की आलोचना की, तो वहीं कुछ ने उसका समर्थन भी किया. वहीं कुछ लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए इस मंजर की हंसी भी उड़ाई. 

इस वायरल वीडियो पर एक्स यूजर्स ने क्या कहा?

एक एक्स यूजर ने मजाक में कहा, "शायद वह बस में 'मेरे साथ तैयार हो जाओ' ट्रेंड को फॉलो करने की कोशिश कर रही थी." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, "यह क्या बकवास है?"

“यह उसका शरीर और उसकी पसंद है. उसे अकेला छोड़ दो,'' तीसरे ने तर्क दिया.

चौथे ने लिखा, "बस, मैंने एक्स पर सब कुछ देखा है। यह थका देने वाला है."