logo-image

गाना बजाने पर भड़के लोग, बहस की.. कॉलर पकड़ा.. फिर कर दी पिटाई

बेंगलुरु में एक दुकानदार की लोगों की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी, क्योंकि वह शाम की प्रेयर के दौरान कथित तौर पर तेज संगीत बजा रहा था. यह घटना रविवार को शहर के सिद्दन्ना लेआउट इलाके में हुई.

Updated on: 18 Mar 2024, 04:08 PM

नई दिल्ली :

बेंगलुरु में एक दुकानदार की लोगों की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी, क्योंकि वह शाम की प्रेयर के दौरान कथित तौर पर तेज संगीत बजा रहा था. यह घटना रविवार को शहर के सिद्दन्ना लेआउट इलाके में हुई. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों को एक-एक करके दुकान में आते देखा जा सकता है. इसके तुरंत बाद जल्द ही एक बहस शुरू हो जाती है, जिसके बाद एक व्यक्ति को दुकानदार का कॉलर पकड़ते हुए देखा जाता है. इसके बाद दुकानदार उसे वापस मारने के लिए बढ़ता है. 

वहीं फिर दूसरा आदमी भी दुकानदार को मारता है, जिसके बाद वह दुकान से बाहर निकल जाता है. देखते ही देखते लड़ाई हिंसक हो जाती है, लोग बारी-बारी से दुकानदार की पिटाई करते हैं और उसे लातें भी मारते हैं. इसी बीच शारीरिक हमला रुकने के बाद, लोग तितर-बितर हो जाते हैं और दुकानदार खून से सना हुआ मुंह लेकर दुकान पर लौटता है. 

पीड़ित दुकानदार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, वह हनुमान भजन बजा रहा था, तभी चार-पांच लोग आए और कहने लगे कि, अजान का समय हो गया है और अगर उसने संगीत बजाया तो उसे पीटने की धमकी दी. उन्होंने दुकानदार को पीटा और उसे फिर से धमकी दी कि वे उसपर पर चाकू से वार कर देंगे.

फिलहाल मामले में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जिनकी पहचान सुलेमान, शाहनवाज, रोहित, ज्ञानीश और तरूना के तौर पर हुई है. डीसीपी सेंट्रल ने कहा कि, तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि, मामले में फिलहाल पूछताछ जारी है. दुकानदार पर हमला करने वाले समूह में हिंदू और मुस्लिम दोनों शामिल थे.