News Nation Logo

Watch: हवन के धुएं से कोरोना भगाने निकले बीजेपी नेता, शंख लेकर घूम रहे हैं गली-गली

उत्तर प्रदेश के मेरठ में शंख की ध्वनि और हवन के धुएं से कोरोना को भगाने की कोशिश की जा रही हैं. कोरोना को खत्म करने के लिए गली गली रिक्शा में हवन के धुआं ले जाया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 19 May 2021, 03:50:30 PM
BJP Leader Gopal Sharma

Watch: धुएं से कोरोना भगाने निकले BJP नेता, शंख लेकर घूम रहे गली-गली (Photo Credit: Video (Greb))

highlights

  • कोरोना के खात्मे का अजीबोगरीब उपाय
  • हवन के धुएं से कोरोना भगाने की कोशिश
  • शंख लेकर घूम रहे गली-गली बीजेपी नेता

मेरठ:

कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए जहां सरकारें और प्रशासन लगातार कोशिश कर रहा तो वहीं इस महामारी की रोकथाम के लिए लोग अजीबोगरीब उपाय आजमा रहे हैं. यहां तक की कुछ राजनेता भी ऊल-जुलूल बयान देने के साथ अजीबोगरीब तरीके से कोरोना को खत्म करने के उपाय का कर रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मेरठ में शंख की ध्वनि और हवन के धुएं से कोरोना को भगाने की कोशिश की जा रही हैं. कोरोना को खत्म करने के लिए गली गली रिक्शा में हवन के धुआं ले जाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : CM योगी का फैसला- कोरोना से अनाथ हुए बच्चों की जिम्मेदारी उठाएगी राज्य सरकार 

मेरठ में हवन सामग्री के धुएं और शंखनाद के सहारे कोरोना वायरस को भगाने का ये अजीबोगरीब फॉर्मूला भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता गोपाल शर्मा ने तैयार किया है. मेरठ के भारतीय जनता पार्टी के नेता गोपाल शर्मा (BJP leader Gopal Sharma) कोरोना वायरस के खात्मे के लिए एक रिक्शा ठेले पर हवन कुंड रखकर उसका धुआं मलिन बस्ती में घुमाते नजर रहे हैं. इस दौरान वह शंख भी बजा रहे हैं. बीजेपी नेता गोपाल गली-गली धुआं लेकर घूम रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने मेरठ के देवलोक, शिवपुरम नई बस्ती में अभियान चलाया.

यह भी पढ़ें : मस्जिद तोड़े जाने के खिलाफ अदालत जाएगा सुन्नी बोर्ड 

बीजेपी नेता गोपाल शर्मा ने हवन के धुएं, शंख की ध्वनि और हनुमान चालीसा का पाठ करके कोरोना को दूर भगाने का दावा किया है. बीजेपी नेता गोपाल शर्मा का दावा है कि शंख की ध्वनि से वायुमंडल में फैले वायरस को खत्म किया जा सकता है.  बीजेपी नेता का कहना है कि शंख की ध्वनि और हवन सामग्री के धुएं से वायुमंडल में ऑक्सीजन का संचार बढ़ेगा और इससे वायुमंडल में फैला वायरस खत्म हो जाएगा. जिसके बाद लोगों को कोरोना संक्रमण से मुक्ति मिलेगी. बीजेपी नेता गोपाल शर्मा खुद ही हवन सामग्री का धुआं मलिन बस्ती में घूम रहे हैं और साथ ही खुद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 May 2021, 03:50:30 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.