logo-image

पाक PM की इस हरकत पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन की छुटी हंसी, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में पाक प्रधानमंत्री रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के सामने बेहद फूवड़ अंदाज में दिखाई पड़ रहे हैं. इस वीडियो के लिए पाक पीएम को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है और यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं

Updated on: 16 Sep 2022, 02:41 PM

नई दिल्ली:

शंघाई सहयोग संगठन यानी एससीओ ( Shanghai Cooperation Organisation ) के सम्मेलन में भाग लेने उज्बेकिस्तान के समरकंद पहुंचे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ( Pakistan Prime Minister Shehbaz Sharif ) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में पाक प्रधानमंत्री रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन ( Russian president Vladimir Putin ) के सामने बेहद फूवड़ अंदाज में दिखाई पड़ रहे हैं. इस वीडियो के लिए पाक पीएम को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है और यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल, वीडियो में पाक प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ईयर फोन के साथ काफी असहज नजर आ रहे हैं और उसको सही से फिट नहीं कर पा रहे है. यह सब देखकर पास ही बैठे रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इस बीच पाक पीएम कैन समवन हेल्प मी कहकर आवाज लगाते हैं. तभी पास ही में खड़ा एक शख्स उनकी मदद के लिए आता है और उनका ईयर फोन लगाकर जाता है. हालांकि इस दौरान पुतिन भी अपना ईयर प्लग चेक करते हैं. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो एक रसियन न्यूज एजेंसी आरआईए ने शेयर किया है. इसके साथ ही पाकिस्तान में विपक्षी पार्टी की नेता शिरीन माजरी ने भी इस वीडियो के शेयर करते हुए क्राइम मिनिस्टर' पाकिस्तान के लिए लगातार शर्म की बात है कैप्शन लिखा है. शिरीन आगे लिखती हैं कि राष्ट्रपति पुतिन भी इस फूवड़ आदमी की हरकतों के देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए. दयनीय। यही सब तो साजिशकर्ता चाहते हैं.