News Nation Logo

BREAKING

ViralVideo: हंगामा है क्यों बरपा...थोड़ी सी जो पी ली है, जयपुर में लड़की के हसीन अंदाज ने थामा ट्रैफिक

भड़कीली शॉर्ट ड्रेस और आंखों पर फैशनेबल चश्मा लगाए लड़की बीच सड़क पर कार रोककर खड़ी हो गई. इसके बाद शुरू हुआ कार का दरवाजा खोलकर विंडो पर पैर रख फ्लाइंग किस देते हुए पोज देने का सिलसिला.

By : Nihar Saxena | Updated on: 08 Nov 2019, 08:58:43 PM
जयपुर के वायरल वीडियो से लिया गया एक पोज.

जयपुर के वायरल वीडियो से लिया गया एक पोज. (Photo Credit: व्हॉट्स एप्प)

highlights

  • जयपुर के गांधी सर्किल इलाके में नशे में टुन्न लड़की का सरेराह हंगामा.
  • बीच सड़क कार रोक फ्लाइंग किस देते हुए दिखाए अपने जलवे.
  • रोकने-टोकने वालों को भी नवाजा शानदार उपमाओं से.

Jaipur:

ऐसा आमतौर पर हिंदी फिल्मों में ही नजर आता है जब कोई हसीना दिल टूटने पर सड़कों पर टुन्न होकर हंगामा करने लगती है अन्यथा किसी बिगड़ैल घर की शहजादी ऐसी हरकत पर उतर आती है. यह अलग बात है कि जयपुर की सड़कों पर शुक्रवार को दो तरह का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. एक था महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायकों को जयपुर के एक होटल में शिफ्ट करने के दौरान सड़कों पर की गई सुरक्षा व्यवस्था. दूसरी घटना सामने आई नशे में टुन्न एक लड़की के ड्रामे की.

यह भी पढ़ेंः उद्धव ठाकरे की बीजेपी को दो टूक, मुझे किसी अमित शाह के आशीर्वाद की ज़रूरत नहीं

वीवीआईपी इलाके की घटना
जयपुर का गांधी सर्किल इलाका वीवीआईपी इलाका माना जाता है. इसकी वजह यह है कि पास ही में सूबे के रसूखदार मंत्रियों और न्यायपालिका से जुड़े जजों और वकीलों के आलीशान बंगले हैं. जाहिर है वीवीआईपी इलाका होने से यहां सुरक्षा भी खासी रहती है. इसके बावजूद शाम के समय एक लड़की ने सुरक्षा व्यवस्था को तार-तार करते हुए बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी कर जमकर हंगामा काटा.

यह भी पढ़ेंः उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र की राजनीति में इसलिए लपेटा आरएसएस को, किए एक तीर से दो शिकार

नशे में टुन्न लड़की ने फ्लाइंग किस के साथ दिए पोज
भड़कीली शॉर्ट ड्रेस और आंखों पर फैशनेबल चश्मा लगाए लड़की बीच सड़क पर कार रोककर खड़ी हो गई. इसके बाद शुरू हुआ कार का दरवाजा खोलकर विंडो पर पैर रख फ्लाइंग किस देते हुए पोज देने का सिलसिला. हाथ में महंगा मोबाइल लिए लड़की को हंगामा करते देख ट्रैफिक जाम होते देर नहीं लगी. कुछ लोग रुककर लड़की का वीडिय़ो बनाने लगे, तो कुछ ने उसे नसीहत दे डाली. इस पर हसीना ने भी उन्हें शानदार 'उपमाओं' से नवाजा. आदत के अनुसार थोड़ी देर से पहुंची पुलिस उसे लेकर थाने आई और अब वहां चल रहा है कार्रवाई का नाटक.

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 08 Nov 2019, 08:57:35 PM

वीडियो