logo-image

VIRAL VIDEO : लॉकडाउन में स्विमिंग पूल में ऐसी बाउंसर तो नहीं देखी होगी आपने

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां रोज हजारों की संख्‍या में वीडियो हमें देखने के लिए मिलते हैं. कुछ वीडियो हमें डराते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं, जो हमें हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 26 Jun 2020, 05:02 PM

New Delhi:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां रोज हजारों की संख्‍या में वीडियो हमें देखने के लिए मिलते हैं. कुछ वीडियो हमें डराते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं, जो हमें हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं. वहीं कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जो हमें यह सोचने पर विवश कर देते हैं कि क्‍या ऐसा भी हो सकता है. कई बार तो हमें अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होता, लेकिन ऐसा होता है. सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लगातार देखते ही जा रहे हैं. यह वीडियो अपने आप में अद्भुत है और लोग इसकी खूब चर्चा कर रहे हैं. यह क्रिकेट का वीडियो है, जो लगातार वायरल हुआ जा रहा है. यहां तक कि इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने भी इसे शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें : BCCI में योगदान न देने वाले इस अधिकारी का पद खतरे में, जानिए पूरी कहानी

दरसअल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग एक स्विमिंग पूल के इधर उधर क्रिकेट खेल रहे हैं. वीडियो में गेंदबाज पूल के पानी पर से गेंद फेंकता है और गेंद टिप्‍पा खाकर बल्लेबाज के मुंह पर जा लगती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बल्लेबाज गेंद को रोकने की कोशिश करता है, लेकिन गेंद उसके चेहरे पर जा लगती है. इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. साथ ही लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो क्रिकेट शाउट्स नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्‍ट किया गया है, बाद में इसे जोफ्रा आर्चर ने भी शेयर किया है.