News Nation Logo

Viral Video: जब अचानक बाघ के सामने आ गया भालू, देखें Video

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 19 Sep 2022, 09:11:53 AM
TIGER

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • क्लिप देख आपके भी हो जाएंगे रोंगटे खड़े, आइएफएस अधिकारी ने की वीडियो वायरल 
  • वीडियो देख आनंद ले रहे लोग, भालू के दिमाग की दे रहे दात 

नई दिल्ली :  

Viral Video: बाघ और भालू दोनों ही जानवर अपनी ताकत के लिये जाने जाते हैं. लेकिन जब दोनों का अचानक सामना हो जाए तो नजारा देखने लायक होता है. ऐसा ही रोमांचक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. क्योंकि वीडियो आपको एक सैकेंड के लिए भी बोर नहीं करेगा. वीडियो को सोशल मीडिया पर हाजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है..खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही रोमांचक है. कई यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो वीडियो पर कमेंट्स भी किये हैं.

यह भी पढ़ें : Diwali Special: इन 6.5 करोड़ कर्मचारियों के खाते में होगी धनवर्षा, खाते में जमा होगा इतना पैसा

दरअसल, इस रोमांचक वीडियो को IFS अधिकारी संदीप त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था.. हालाकि वीडियो 2021 का है. लेकिन वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनसान जंगल में एक बाघ जा रहा होता है.. कुछ ही पल बाद उसके पीछे-पीछे एक भालू आता दिखाई देता है. बाघ को अंदाजा हो जाता है कि उसके पीछे कोई आ रहा है. जैसे ही बाघ पीछे मुड़ता है भालू को देखकर एकदम सहम जाता है और आराम से खड़ा हो जाता है.. वहीं, बाघ को देखकर भालू दो पैरों पर खड़ा हो जाता है. लेकिन, बाघ कोई रिएक्शन नहीं देता है और चुपचाप जमीन पर बैठ जाता है. इसके बाद दोनों जानवरों की नजर कुछ लोगों पर पड़ती है जो उनकी वीडियो बना रहे थे. इसके  बाद भालू वहां से भाग निकलता है.

वीडियो देखकर सैंकडों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स साझा किए हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी सैंकड़ों में है.. एक यूजर्स ने लिखा है हमेशा दो खुंखार जानवर लड़ने के लिए ही नहीं मिलते. दूसरे ने लिखा है जानवर भी दोस्त हो सकते हैं. इन दिनों सरकार देश में तीन चीते लेकर आई है. इसलिए जानवर संबंधी वीडियो काफी चर्चा में बने हुए हैं.

First Published : 19 Sep 2022, 09:01:32 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.