logo-image

Viral Video: शेरनी ने किया शख्स पर जोरदार अटैक, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

आपने अक्सर देखा होगा कि मनुष्य की दोस्ती कुत्ते, बंदर और घोड़े से होती है. पर यहां जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं उसमें शेरनी और मनुष्य की दोस्ती दिखाई गई है.

Updated on: 17 Dec 2021, 07:13 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है रोमांचक वीडियो 
  • वीडियो देख दांतों तले उंगली दबा गए लोग 
  • वीडियो में शख्स और शेरनी की दोस्ती भी दिखाई पड़ रही है 

नई दिल्ली :

आपने अक्सर देखा होगा कि मनुष्य की दोस्ती कुत्ते, बंदर और घोड़े से होती है. पर यहां जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं उसमें शेरनी और मनुष्य की दोस्ती दिखाई गई है. लेकिन दोस्ती में उस वक्त खलल पड़ गया. जब शेरनी ने गुर्राकर शख्स के ऊपर अटैक कर दिया. शेरनी के अटैक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही रोमांचक है. कुछ देर के लिए सांसे थम सी जाएंगी.

यह भी पढ़ें : इन ट्रेनों में मिलेगी फ्लाइट्स वाली सुविधा, IRCTC की घोषणा

दरअसल, (sirgathelioness) नामक इंस्टाग्राम पेज पर ये वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में एक शेरनी है और एक शख्स के साथ खेल-कुद रही है. वीडियो आगे दिखाता है कि जैसे ही शख्स गेट खोलता है शेरनी उसके ऊपर जंप कर देती हैं. परेशान मत होइए ये जंप नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं बल्कि लाड प्यार के लिए था. ये वीडियो निश्चित तौर पर पहली नजर में लोगों को हैरान कर जाएगा क्योंकि बहुत से लोग खतरनाक जानवर के पास जाना ही नहीं चाहते और ये शख्स शेरनी के साथ खेल रहा है. हालाकि इस तरह की दोस्ती भारी भी पड़ सकती है. इसलिए शख्स को सतर्कता बरतनी चाहिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sirga (@sirgathelioness)

वीडियो देखकर एक यूजर्स ने लिखा है, कहीं वास्तव में अटैक कर देती तो क्या होता, वहीं दूसरे ने लिखा है कई बार दोस्ती दुस्मनी में बदलते देर नहीं लगती. खैर जो भी हो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर शेयर किया जा चुका है.