logo-image

Viral Video: मार पीटकर लड़की को जबरन कार में बैठाया, पुलिस खंगाल रही CCTV

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की को लड़का गर्दन से पकड़कर जबरन कार में धकेल रहा है. लड़की इसका विरोध कर रही है.

Updated on: 19 Mar 2023, 01:21 PM

highlights

  • वीडियो में लड़का एक लड़की से जबरदस्ती करते हुए देखा गया
  • लड़का ने गर्दन से पकड़कर जबरन कार में धकेला
  • वीडियो में काली टीशर्ट पहने एक और लड़का भी दिखाई देता है

नई दिल्ली:

दिल्ली में इन दिनों सड़कों पर महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार की कई तरह की अजीब घटनाएं देखने को मिल रही हैं. हाल में दिल्ली के कंझावला में ऐसी घटना सामने आई, जिसमें एक कार लड़की को कई किलोमीटर तक घसीटती रही. देर रात हुई घटना में स्कूटी सवार लड़की को पहले टक्कर मारी. इसके बाद महिला कार में फंस गई. कई किलोमीटर घसीटने के बाद उसकी मौके पर मौत हो गई. इस कड़ी में एक और वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें लड़का एक लड़की से जबरदस्ती करते हुए देखे जा रहा है. उसे मारपीट कर जबरन कैब में बैठाने की कोशिश हो रही है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की को लड़का गर्दन से पकड़कर जबरन कार में धकेल रहा है. लड़की इसका विरोध कर रही है. मगर लड़का उसे जबरन कार में बैठा देता है. इस वीडियो में काली टीशर्ट पहने एक और लड़का भी दिखाई देता है. यह एक वैगनआर कार थी. कार में लड़की के बैठने के बाद वह लड़का भी बैठ जाता है. 

ये भी पढ़ें:  दिल्ली-NCR में अगले दो दिन तापमान रहेगा गिरा, इन राज्यों में ऑरेंज अलर्ट

इस मामले में पुलिस का कहना है कि कैब मालिक का पता लगा लिया गया है. वह गुरुग्राम का है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, कैब शनिवार देर रात लगभग 11:30 बजे गुरुग्राम के इफको चौक पर देखी गई. पुलिस को इससे जुड़ा सीसीटीवी  फुटेज भी मिला गई है. 

पुलिस के अधिकारी घटना की जांच में जुटे

पुलिस के अनुसार, ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है, जो उस दिन रात को कार चला रहा था. पुलिस पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि वीडियो में दिख रहे दोनों लड़के लड़की को कहां लेकर गए.  इस इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगालने में लगी है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, जल्द ही लड़के और लड़की के बारे सभी जानकारियों का पता लगा लिया जाएगा.