logo-image

Viral Video: न्यूयॉर्क में चूहें की डेट का अनोखा वीडियो वायरल! लोग कर रहे मजेदार कमेंट

एक वीडियो में एक चूहा अपने साथी के लिए डोनट खींचता नजर आ रहा है. लोग उसे एक डेट बता रहे हैं और मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

Updated on: 28 Oct 2023, 11:35 PM

नई दिल्ली:

एक परफेक्ट डेट के लिए आप क्या-क्या तैयारी करते हैं? एक रोमांटिक कैंडललाइट डिनर या फिर एक बेहतरीन मूवी नाइट, मगर सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक छोटा सा चूहा एक प्यारी सी डेट नाइट का आयोजन कर रहा है. ये वीडियो न्यूयॉर्क की बताई जा रही है, जहां एक चूहा अपने साथी के लिए एक अस्थायी डेट की व्यवस्था करता नजर आ रहा है. इस वीडियो में चूहे को अपने साथी के साथ लोअर मैनहट्टन स्टेशन की सबवे लाइनों पर एक चमकता हुआ डोनट खींचते नजर आ रहा हैं, जिसे देख हर कोई हैरान है.

वीडियो में नजर आ रहा चूहें का ये अंदाज काफी निराला है, जिसे देख नेटिजन्स काफी प्रभावित हैं. वीडियो में चूहा धीरे-धीरे डोनट को मेट्रो लाइन पर खींचते और कुतरते नजर आ रहा है. इसके बाद, वो उसे खींचकर अपने साथी चूहें के पास ले जाता दिख रहा है. अब इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं.

वायरल हो रहा वीडियो...

जहां एक यूजर ने लिखा, “ओह…क्या कोई रोशनी कम कर सकता है? जबकि दूसरे ने कहा, "यहां तक ​​कि एक चूहा भी अपनी लड़की के लिए एक बड़ा डोनट ला सकता है, लेकिन पुरुष आपसे मैकडॉनल्ड्स के बड़े फ्राइज़ पर बिल विभाजित करने के लिए कह रहे हैं" वहीं एक और यूजर ने लिखा, "मैं और कौन"

वीडियो वायरल होने के बाद, कई और लोगों ने इसे लेकर कमेंट किये हैं. लोगों ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, इस आधुनिक डेटिंग दुनिया में बिना शर्त प्यार का विचार तेजी से गायब हो रहा है, ऐसे में इस तरह की वीडियो सवाल खड़ा करती है कि, कौन कहता है कि रोमांस मर चुका है?

कमेंट कर रहे लोग...

गौरतलब है कि, ये कोई पहली बार नहीं, जब चूहे द्वारा बचा हुआ खाना ले जाने का वीडियो वायरल हुआ हो, इससे पूर्व 2015 में, मैट लिटिल नाम के एक उपयोगकर्ता ने यूट्यूब पर एक चूहे का 14-सेकंड का वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह मेट्रो की सीढ़ियों से नीचे पिज्जा का एक टुकड़ा ले जा रहा था. इस वीडियो को भी लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. बिल्कुल उसी तरह इस वीडियो को भी खूब प्यार मिल रहा है. साथ ही लोग इसपर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कई लोग इसे अबतक शेयर भी कर चुके हैं.