logo-image

खूबसूरत लड़की को देख बेकाबू हो गया डॉक्टर और करने लगा ऐसे काम, Viral Video देख आप भी हो जाएंगे दंग

वीडियो को पूरा देखने के बाद आपको मालूम चलेगा कि डॉक्टर के पास आई खूबसूरत महिला उस मरीज की परिजन है.

Updated on: 14 Mar 2020, 12:40 PM

नई दिल्ली:

खूबसूरत लड़कियों को लेकर ऐसी कई कहावत सुनी होंगी, जिनमें कहा जाता है कि सुंदर लड़की देखी नहीं कि कदम लड़खड़ा गए. इतना ही नहीं टीवी पर भी आपने ऐसे कई विज्ञापन देखे होंगे, जो मुख्य रूप से खूबसूरत लड़कियों पर ही केंद्रित होते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में आप देखेंगे कि डॉक्टर अपने स्टेथोस्कोप से एक खूबसूरत लड़की की जांच कर रहा है.

ये भी पढ़ें- ISL 6: फाइनल मुकाबले में एटीके और चेन्नइयन एफसी में होगी भिड़ंत

खूबसूरत लड़की को देख सुध-बुध खो चुका था डॉक्टर
वीडियो में आगे आप देखेंगे कि लड़की, डॉक्टर को कुछ बताना चाह रही है. लेकिन डॉक्टर उस खूबसूरत लड़की को देखकर उसकी कोई भी बात सुनने को तैयार ही नहीं हो रहा है. डॉक्टर सिर्फ उस खूबसूरत लड़की को ही देखा जा रहा था और स्टेथोस्कोप से जांच कर रहा था. काफी देर तक यही सिलसिला चलता रहा, जिसके लड़की ने डॉक्टर का स्टेथोस्कोप पकड़ लिया और बताया कि मरीज वह नहीं बल्कि कोई और है. वीडियो को पूरा देखने के बाद आपको मालूम चलेगा कि डॉक्टर के पास आई खूबसूरत महिला उस मरीज की परिजन है.

ये भी पढ़ें- कोरोनावायरस: तेजी से बढ़ रहे खतरे को देखते हुए बहरीन और वियतनाम ग्रां प्री रद्द

4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
वीडियो को Ajj kal ke harami Londe नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है, जिसे अभी तक 4 लाख 12 हजार व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को 5600 से भी ज्यादा फेसबुक यूजर्स शेयर कर चुके हैं, जबकि 14 हजार से भी ज्यादा लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं.