logo-image

गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर गए शख्स के साथ हुई ऐसी अनहोनी, मौत से चंद सेकेंड पहले मिली नई जिंदगी

मामला ग्रीस के एक रेस्टॉरेंट का है. जहां मौजूद अन्य लोग भी शख्स को मुसीबतों से घिरा हुआ देख सकते थे लेकिन किसी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी ऐसे में क्या किया जाए.

Updated on: 31 Dec 2020, 06:02 PM

नई दिल्ली:

अनहोनी की सबसे बड़ी खासियत यही है कि ये कभी बताकर नहीं आती. अनहोनी कभी भी, कहीं भी और किसी के भी साथ हो सकती है. इसी सिलसिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें आप देखेंगे कि एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर खाना खाने के लिए रेस्टॉरेंट गया था. इसी दौरान उसके साथ एक ऐसी अनहोनी हुई, जिसने वहां मौजूद सभी लोगों को डरा दिया.

ये भी पढ़ें- हड्डी गला देने वाली ठंड में कबड्डी खेल रहे सेना के जवान, वीडियो देख आ जाएगा जोश

शख्स की किस्मत अच्छी थी कि मौत से चंद सेकेंड पहले ही उसे एक नई जिंदगी मिल गई. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि गर्लफ्रेंड के साथ खाना खाते वक्त शख्स के गले में खाना फंस गया, जिसके बाद उसे सांस लेने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. शख्स की हालत देखकर उसकी गर्लफ्रेंड बुरी तरह से घबरा गई.

ये भी पढ़ें- ये है नए इंडिया की मॉर्डन बैलगाड़ी, आनंद महिंद्रा ने एलन मस्क को दे डाला चैलेंज

पूरा मामला ग्रीस के एक रेस्टॉरेंट का है. जहां मौजूद अन्य लोग भी शख्स को मुसीबतों से घिरा हुआ देख सकते थे लेकिन किसी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी ऐसे में क्या किया जाए. शख्स की हालत हर सेकेंड बिगड़ती जा रही थी. वह बार-बार खांसकर अपनी श्वांस नली को क्लियर करने की कोशिश कर रहा था लेकिन उसे कोई राहत नहीं मिल रही थी.

ये भी पढ़ें- जंगली भैंसों के बाद अब रिहायशी इलाकों में घुसा हिरण का झुंड, वीडियो वायरल

अब शख्स की श्वांस नली को बंद हुए करीब एक मिनट बीत चुका था. बॉयफ्रेंड को भयानक मुसीबत में देखकर घबराई हुई गर्लफ्रेंड ने उसकी पीठ को थपथपाना शुरू किया लेकिन पीठ थपथपाने के बावजूद कोई फायदा नहीं हुआ. इसी दौरान वहां से गुजर रही एक वेटर ने शख्स के खतरे को भांपा और तुरंत अपने मैनेजर को बुला लिया. मैनेजर ने आते ही शख्स की मुसीबत को पहचान लिया और उसे Heimlich Maneuver दिया, जिसके बाद वह ठीक हो गया और सांस लेने लगा.

यहां देखें पूरी वीडियो