logo-image

रूसी धमाके से ध्वस्त हुई रिहायशी बिल्डिंग, देखें यह वायरल वीडियो

सीसीटीवी कैमरे में कैद मंजर में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक मिसाइल धमाके में बहुमंजिला ईमारत सेकंडो में ध्वस्त हो जाती है. 

Updated on: 26 Feb 2022, 03:52 PM

highlights

  • तबाही का मंजर लगातार आ रहे हैं वायरल वीडियो
  • मिसाइली धमाकों से दहल रहा है यूक्रेन का कीव शहर

नई दिल्ली:

Ukraine-Russia War: रूस-यूक्रेन के महायुद्ध में जहां एक ओर लगातार धमाकों की खबरें आ रहीं हैं, वहीं कीव पर रूस के कब्जे की कोशिशें लगातार तेज़ होती जा रही हैं. यूक्रेन में चारों ओर भयंकर तबाही का मंज़र वायरल तस्वीरों वीडियो में देखा जा रहा है. रूस लगातार यूक्रेन की राजधानी कीव को मिसाइलों की चोट से नुकसान पहुंचा रहा है. इस हमले में यूक्रेन के नागरिक मारे जा रहे हैं. हाल ही में वायरल हुए यूक्रेन के वीडियो में एक साइकिल सवार नागरिक धमाके में घायल हो तड़प-तड़प कर दम तोड़ देता है. इसके बाद रूसी टैंक द्वारा सड़क पर एक कार को रौंदने का खौफनाक विडियो आया अब एक और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर खूब वायरल हो रहा है. सीसीटीवी कैमरे में कैद मंजर में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक मिसाइल धमाके में बहुमंजिला ईमारत सेकंडो में ध्वस्त हो जाती है. यह वीडियो यूक्रेन की राजधानी कीव शहर का है. केवल 4 सेकंड के इस वीडियो में बहुमंजिला ईमारत धुंए में विलीन होती नजर आ रही है. यह वीडियो रिहायसी बिल्डिंग में हुए धमाके का है. इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर @PierreDBorrelli नाम की आईडी से शेयर किया गया है.
देखें यह वायरल वीडियो

 

रूस के हमले के बाद से यूक्रेन के नागरिकों की हालत बदहवास है. लोग अपनी जान बचाने के लिए मजबूर अपने ही घरों को छोड़कर भाग रहे हैं. बदहवास हालत में लोग सुरक्षित आसरा खोजने का प्रयास कर रहे हैं. धमाकों से भयभीत लोग रेलवे और मेट्रों स्टेशन में शरण लेने को मजबूर हैं.

यह भी पढे़ंः यूक्रेन में तबाही का मंजर जारी, इन तस्वीरों को देखकर सहम जाता है दिल