logo-image

टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे उप-प्रधानमंत्री किक मारते ही धड़ाम से गिरे, वायरल हुआ वीडियो

उगांडा के उप-प्रधानमंत्री मोशे अली एक राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के लिए नामबोल नेशनल स्टेडियम पहुंचे थे. मोशे अली ने जैसे ही फुटबॉल पर किक मारी, वह असंतुलित होकर नीचे गिर गए.

Updated on: 16 Mar 2021, 03:38 PM

highlights

  • फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे उप-प्रधानमंत्री
  • फुटबॉल को किक मारते ही असंतुलित होकर नीचे गिरे

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो या तस्वीर वायरल होती रहती हैं. आमतौर पर सोशल मीडिया पर लेटेस्ट मीडिया ही वायरल होता है लेकिन कई बार सोशल मीडिया पुरानी यादों को भी ताजा कर देता है. इसी सिलसिले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक भारी-भरकम शख्स फुटबॉल पर किक मारते समय असंतुलित होकर जमीन पर गिर गया. वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स के साथ कई सुरक्षाकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने उसे तुरंत सहारा देकर उठा लिया. अब इतने सारे सुरक्षाकर्मियों के साथ कोई साधारण व्यक्ति तो घूम नहीं रहा होगा. बाद में मालूम चला कि फुटबॉल को किक मारते हुए गिरा शख्स कोई साधारण शख्स नहीं बल्कि उगांडा के उप-प्रधानमंत्री थे.

ये भी पढ़ें- Viral: इस वजह से हुई थी आसिफ की पिटाई, मंदिर के पुजारी ने लगाए गंभीर आरोप

वीडियो अगस्त 2018 का है, जो एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो के बारे में जानकारी इकट्ठा करने पर मालूम चला कि उगांडा के उप-प्रधानमंत्री मोशे अली एक राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के लिए नामबोल नेशनल स्टेडियम पहुंचे थे. उप-प्रधानमंत्री मोशे अली को फुटबॉल पर किक मार कर टूर्नामेंट का उद्घाटन करना था. इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे. टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के लिए भारी शरीर वाले मोशे अली ने जैसे ही फुटबॉल पर किक मारी, वह असंतुलित होकर नीचे गिर गए. इस दौरान स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने शोर मचा दिया.

ये भी पढ़ें- Viral: Cheese Pizza के लिए पशुओं के साथ होता है अत्याचार, Peta India ने शेयर की वीडियो

मोशे के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें तुरंत संभाला और सहारा देकर उठा लिया. उगांडा के उप-प्रधानमंत्री बेशक अपने भारी शरीर की वजह से असंतुलित होकर नीचे गिर गए. लेकिन, वहां मौजूद दर्शकों ने अपने ही देश के इतने बड़े नेता का जमकर मजाक उड़ा दिया. ट्विटर पर @mauna_adiga नाम के यूजर ने एक बार फिर इस पुरानी वीडियो को शेयर किया है. वीडियो को कुछ ही घंटों में 10 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.