logo-image

सड़क पार करने की आस में बैठी थी ​बिल्ली, ट्रैफिक पुलिस का दिल पसीजा

यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया यूजर्स ने इस काम के लिए ट्रैफिक पुलिसवाले को सराहा है

Updated on: 22 Nov 2021, 03:31 PM

highlights

  • पुलिस वाला बिल्ली की मदद करने के लिए गाड़ियों को रोकता है
  • बताया जा रहा है कि यह वीडियो इंडोनेशिया का है
  • वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. इनमें से कुछ ऐसे हैं जो भावुक कर देते हैं. हर ट्रैफिक सिग्नल (Traffic Signal) पर अकसर पुलिसवालों को देखा जाता है, जो ट्रैफिक को कंट्रोल करते हैं. वे वहां खड़े रहते हैं ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े. लेकिन, क्या आपने कभी  देखा है कि कोई पुलिसवाला (Traffic Police) लोगों के साथ एक बिल्ली (Cat) को भी ट्रैफिक से निकालने में मदद कर रहा है. ऐसा ही नजारा एक सड़क पर दिखाई दिया. 

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि एक सड़क पर पुलिसवाला खड़ा हुआ है और उसके पीछे एक बिल्ली खड़ी हुई है. वह बिल्ली रोड को क्रॉस (Cat Road Crossing) करने की कोशिश करता है. इस दौरान पुलिस वाला बिल्ली की मदद करने के लिए गाड़ियों को रोकता है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो इंडोनेशिया (Indonesia) का है. इस वीडियो को ट्विटर पर Ramblings नाम के पेज पर शेयर करा गया है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया यूजर्स ने इस काम के लिए ट्रैफिक पुलिसवाले को सराहा है 

इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,'यह शख्स इतना प्यारा काम कर रहा है कि उसकी तारीफ तो बनती है'. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ऐसे नजारे नहीं देखने को मिलते हैं. इस व्यक्ति ने इतना खूबसूरत काम किया है कि उनकी तारीफ तो बनती है. लोग बड़ी संख्या में पुलिस वालों की तारीफ कर रहे हैं.