logo-image

पुलिस के सामने शिखर धवन ने बोला Big-B का सुपरहिट डायलॉग, वायरल हुआ Video

शिखर धवन द्वारा सोमवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Updated on: 22 Dec 2020, 01:05 PM

नई दिल्ली:

अपने बिंदास अंदाज के लिए दुनियाभर में मशहूर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस नए वीडियो में गब्बर, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'कालिया' का सुपरहिट डायलॉग बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो में शिखर धवन के साथ हरियाणा पुलिस का एक जवान भी है.

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा के लिए 22 दिसंबर की तारीख क्यों है बेहद खास, जानिए यहां

शिखर धवन द्वारा सोमवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. गब्बर ने अमिताभ बच्चन के सुपरहिट डायलॉग 'हम जहां खड़े होते हैं लाइन वहीं से शुरू होती है' के ऑडियो पर एक्ट किया है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि शिखर धवन आए दिन फिल्मी गानों और डायलॉग्स पर एक्ट करते हैं और अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं.

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर के सिर पर लगी आग...सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप

बताते चलें कि शिखर धवन, भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे. गब्बर ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 120 रन बनाए थे तो वहीं उन्होंने 3 मैचों की टी20 सीरीज में 81 रन बनाए थे. वनडे और टी20 सीरीज खत्म होने के बाद शिखर धवन अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)