logo-image

Viral Video: ऊंचे आसमान में चलता दिख रहा ये बड़ा जीव, वीडियो कर रहा होश फाख्ता

Viral Video Of Moving Dragon In Sky

Updated on: 16 Nov 2022, 11:16 AM

नई दिल्ली:

Viral Video Of Moving Dragon In Sky: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. अगर आप सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपको हैरतअंगेज लगने वाला है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आसमान में ड्रैगन के आकार का बड़ा जीव चलता दिखाई दे रहा है. ये सुन कर आप भी एक पल के लिए सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर आसमान में कोई जीव कैसे चल सकता है या ये कहीं किसी एलियन का मामला तो नहीं है. दरअसल बात कुछ और ही है.

आप भी देखिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

ये भी देखिएः Viral Video: पहले सर फिर नाक और फिर मुंह पर पहुंची ये चीज, बोलते रिपोर्टर की बोलती हुई बंद

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 47 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हालांकि वीडियो को सोशल मीडिया पर 1 हफ्ते पहले ही शेयर कर दिया गया था. महज 5 सेकंड के इस वीडियो में आप ड्रैगन के आकार के जीव को रात के अंधेरे में आसमान की ऊंचाईयों पर देख सकते हैं. यह नजारा मैन मेड है. यानि आसमान में नजर आ रहे जीव को इंसान ने अपने हुनर से क्रिएट किया है.

1000 ड्रोन की मदद से उड़ रहा आसमान में जीव, एलन मस्क भी चकित

इस वीडियो में नजर आ रहा ड्रैगन रूपी जीव 1000 ड्रोन की मदद से तैयार किया गया है. सेकंड्स भर के वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ड्रोन की मदद से तैयार किया गया ड्रैगन आसमान में चल रहा है. बता दें वायरल हो रहे इस वीडियो पर दुनिया के सबसे अमीर शख्स का भी कमेंट आया है. एलन मस्क भी इस क्रिएशन से चकित रह गए हैं. उन्होंने वीडियो पर "Wow" कह कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.