logo-image

Viral: बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिस वाला करने लगा ऐसा! खुद- ब- खुद रुक गई गाड़ियां

Traffic Police Man video

Updated on: 17 Nov 2022, 08:33 AM

नई दिल्ली:

Viral Video Of Dancing Traffic Police Man: कहते हैं जीवन में उसी काम में कामियाबी मिलती है, जिसे हम पूरे मन से करना चाहते हैं. यानि अगर आपका आपके काम में ही मन नहीं लगता तो तरक्की का मिलना शायद ही हो पाएगा. इसलिए कहा भी जाता है हमेशा उसी काम को अपना प्रोफेशन  बनाना चाहिए जो हमें सुकून दे और जिसे हम खुश होकर कर सकें. वैसे तो ट्रैफिक पुलिस का काम बिल्कुल भी आसान नहीं होता. कभी तेज धूप तो कभी बरसात की मार सहनी पड़ती है इतना ही नहीं काम पर आना मतलब दिन के अधिक से अधिक घंटे गाड़ियों के कानफोड़ू हॉर्न में गुजारना. लेकिन एक ट्रैफिक पुलिस का अपने काम को करने का तरीका आपका दिल खुश करने वाला है. अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो ये नया वीडियो आपके चेहरे पर एक मुस्कान ला ही देगा.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

ये भी देखेंः Viral Video: ऊंचे आसमान में चलता दिख रहा ये बड़ा जीव, वीडियो कर रहा होश फाख्ता

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो को कल ही अपलोड किया गया है. वहीं अब तक वीडियो पर 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. हर कोई हैरान है कि ट्रैफिक पुलिस के मुश्किल काम को कोई इतने मजेदार ढ़ंग से कैसे कर सकता है. इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है "He just loves his job" यानि ये नजारा बेहद ही अलग और आपका ध्यान अपनी ओर खींचने वाला लग रहा है. ऐसा शायद इसलिए क्यों कि वीडियो में नजर आ रहा ट्रैफिक पुलिस कर्मी शायद अपने काम को खूब पसंद करता हो.

नाच- नाच कर रोक रहा ट्रैफिक पुलिसकर्मी गाड़ियां

महज 45 सेकंड के इस वीडियो में ट्रैफिक पुलिस कर्मी बीच सड़क पर अपने काम को डांस करते- करते कर रहा है. उसका ये तरीका हर किसी का ध्यान उसकी ओर खींच लेता है. ये नजारा दूर एक ऊंची मंजिल पर खड़ा शख्स कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है. जो अब खूब वायरल हो रहा है.