logo-image

बारिश में बाइक से कर रहा था स्टंट, तोड़ दी पड़ोसी की दीवार, लोग बोले 'वाह'

सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई हैरान कर देने वाले स्टंट वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है. कई बार ऐसा भी होता है कि शख्स में कुछ ऐसा हो जाता है जो लोगों के बीच मजाक बन कर रह जाता है। स्टंट के कई खतरनाक वीडियो सुर्खियों में छाये रहते है.

Updated on: 16 Jul 2021, 04:03 PM

दिल्ली:

आजकल युवाओं में बाइक स्टंट (Bike Stunt) करने का बहुत क्रेज है. युवाओं को बाइक से स्टंट करना हमेशा ही लुभाता है और अगर बारिश हो फिर तो लोग तरह तरह के स्टंट करते रहते हैं. हलाकि स्टंट करना कई जानलेवा साबित होता है. स्टंट करना कई बार भारी पड़ जाता है और इसमें जान तक चली जाती है. इसीलिए हमें सड़कों पर करतब दिखाने से बचना चाहिए. ऐसे स्टंट सिर्फ करने वालों को ही नहीं वरन आस पास लोगों को भी नुकसान पहुंचा सकता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई हैरान कर देने वाले स्टंट वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है. कई बार ऐसा भी होता है कि शख्स में कुछ ऐसा हो जाता है जो लोगों के बीच मजाक बन कर रह जाता है। स्टंट के कई खतरनाक वीडियो सुर्खियों में छाये रहते है.

ऐसे ही एक स्टंट करता एक युवा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि स्टंट करना कितना भारी पड़ सकता है. बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक लड़का स्टंट करने की कोशिश करता है और पड़ोसी की पूरी दीवार तोड़ डालता है. वीडियो में दिखता है कि एक लड़का पानी से भरी सड़क पर बाइक से स्टंट कर रहा है. स्टंट के वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by splendor_bullet_love (@splendor_bullet_love)

 

यह स्टंट वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमे एक लड़के गली में स्टंट कर रहा है. जिसमें लड़का बाइक से स्टंट करने का टशन ही ऐसा है कि हर लड़का ये करना चाहता है. पर ये कोशिश कितनी भारी पड़ सकती है. लेकिन यह वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम  पर splendor_bullet_love नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. शुरुआत में वो अच्छी तरह से स्टंट करता है, लेकिन थोड़ी देर बाद उसका बैलेंस बिगड़ जाता है. जिसकी वजह से वो पड़ोसी की दीवार को पूरा खराब कर देता है. ये लड़का बाइक का अगला टायर हवा में उठाकर स्टंट करते दिख रहा है. जब उससे बाइक कंट्रोल नहीं होती तो वो बाइक को छोड़ देता है और उस पर से उतर जाता है.