News Nation Logo
Banner

Video: JNU छात्रों ने महिला पत्रकार के साथ की बदसलूकी तो रिपोर्टर ने कहा- फाड़कर रख देंगे...

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि छात्र पत्रकार के सवालों का जवाब देने के बजाए उनके माइक पर हाथ मारकर हटा रहे थे.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 Nov 2019, 01:18:10 PM
छात्रों से गुस्साई महिला पत्रकार

छात्रों से गुस्साई महिला पत्रकार (Photo Credit: twitter)

नई दिल्ली:

फीस बढ़ोतरी को लेकर सोमवार को सड़कों पर उतरे जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. सोमवार सुबह जेएनयू के हजारों छात्र फीस बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतर आए थे. छात्रों ने जेएनयू से लेकर संसद तक मार्च निकालने की कोशिश की थी, जिन्हें दिल्ली पुलिस ने आगे जाने से रोक दिया था. इस दौरान जेएनयू छात्रों से मीडियाकर्मियों के साथ भी बदसलूकी की. प्रदर्शनकारी छात्रों ने केवल पुरुष पत्रकारों को ही नहीं बल्कि महिला पत्रकारों के साथ भी बदतमीजी की.

ये भी पढ़ें- IND vs PAK, U-23 Asia Cup: पाकिस्तान ने भारत को दिया 268 रनों का लक्ष्य, ओमैर यूसुफ ने खेली शानदार पारी

इसी कड़ी में जेएनयू में छात्रों के विरोध प्रदर्शन को कवर करने गई एक हिंदी चैनल की महिला पत्रकार से हुई बदसलूकी के बाद उनकी प्रतिक्रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि छात्र पत्रकार के सवालों का जवाब देने के बजाए उनके माइक पर हाथ मारकर हटा रहे थे. छात्रों द्वारा माइक हटाए जाने से गुस्साई महिला पत्रकार उन पर भड़क गईं. महिला पत्रकार ने छात्रों को ''फाड़कर रख देंगे...'' कहते हुए खदेड़ना शुरु कर दिया.

ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर के लिए बेहद खास है आज का दिन, 20 नवंबर 2009 को बनाया था ये चमत्कारी रिकॉर्ड

रिपोर्टिंग फील्ड पर महिला पत्रकार का ऐसा अवतार काफी चर्चा का विषय बन गया है. सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रही इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. जहां एक ओर कुछ लोग महिला पत्रकार के इस कदम की सराहना कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे गलत भी ठहरा रहे हैं. खास बात ये है कि दिल्ली के बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी महिला पत्रकार का समर्थन करते हुए वीडियो को शेयर किया है. वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं जो लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

First Published : 20 Nov 2019, 01:18:10 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×