logo-image

पाकिस्तान के सांसद ने प्रधानमंत्री इमरान को बोला गुंडा, बदमाश, दहशतगर्द और यू-टर्न, देखें वायरल वीडियो

पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र संघ में कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटाए जाने का विरोध किया था. पाकिस्तान के इस विरोध पर केवल चीन ने ही उसका साथ दिया जबकि बाकी देशों ने भारत का पक्ष लिया.

Updated on: 17 Aug 2019, 07:45 PM

नई दिल्ली:

कश्मीर मुद्दे को लेकर संयुक्त राष्ट्र संघ गए पाकिस्तान ने दुनियाभर में अपनी नाक कटा ली है. पाकिस्तान के लिए अब हालात ऐसे बन चुके हैं कि वो अपने ही बनाए नफरत की बिरयानी को न निगल सकता है और न उगल सकता है. दरअसल, पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र संघ में कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटाए जाने का विरोध किया था. पाकिस्तान के इस विरोध पर केवल चीन ने ही उसका साथ दिया जबकि बाकी देशों ने भारत का पक्ष लिया.

ये भी पढ़ें- भारत दौरे को लेकर दक्षिण अफ्रीका के कोच ने दिया अजीबो-गरीब बयान, बोले- हारने से खत्म नहीं होगी दुनिया

भारत को फिजूल की धमकियां देने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का उनकी ही संसद में क्या इज्जत है, इस वीडियो को देखने के बाद आपकी कई शंकाएं दूर हो जाएंगी. सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर पाकिस्तानी संसद की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें विपक्षी पार्टी के एक सांसद प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए बेहद ही घटिया शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- रविंद्र जडेजा सहित इन 19 खिलाड़ियों को दिया जाएगा अर्जुन पुरस्कार, पुरस्कार चयन समिति ने की नामों की घोषणा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि पाकिस्तान के एक सांसद भरी सभा में प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए गुंडा, बदमाश, दहशतगर्द और यू-टर्न जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे. सांसद के द्वारा प्रधानमंत्री के लिए अलग-अलग अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने से स्पीकर बार-बार मना करते रह गए, लेकिन सांसद एक बार भी नहीं माने. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के लिए सांसद की ऐसी अमर्यादित भाषा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.