logo-image

Viral: मुर्गे की टांग लगाकर जिम पहुंचा शख्स! वीडियो देखकर घबरा गए लोग

सोशल मीडिया पर लेग एक्सरसाइज का एक मजेदार वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी.

Updated on: 25 Mar 2021, 12:24 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • मुर्गे की टांग वाले मोजे पहनकर जिम पहुंचा था शख्स

नई दिल्ली:

फिटनेस के प्रति गंभीर रहने वाले लोग जिम जाना कभी स्किप नहीं करते हैं. हालांकि, ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है जो बॉडी बनाने की हनक में जिम तो पहुंच जाते हैं लेकिन एक-दो हफ्ते में उनकी हिम्मत जवाब दे देती है और वे जिम आना छोड़ देते हैं. जबकि कई लोग ऐसे होते हैं जो जिम जाते तो हैं लेकिन हार्ड एक्सरसाइज नहीं करते हैं. यदि आप जिम जाते हैं तो आपको 'लेग डे' के बारे में अच्छी तरह से मालूम होगा. लेग डे के दिन पैरों की एक्सरसाइज की जाती है. यह एक बेहद ही टफ एक्सरसाइज है लिहाजा इसे हफ्ते के आखिरी दिन यानि शनिवार को किया जाता है ताकि अगले दिन रविवार को आराम मिल सके.

ये भी पढ़ें- थूक लगाकर रोटियां बना रहा था शख्स, वीडियो वायरल होने पर पहुंचा जेल

सोशल मीडिया पर लेग एक्सरसाइज का ही एक मजेदार वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी. जी हां, वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स जिम में लेग प्रेस कर रहा है. जिम में लेग प्रेस कर रहा शख्स मुर्गे की टांग वाली प्रिंट के मोजे पहने हुए हैं. वीडियो की शुरुआत में तो शख्स के पैर देखकर कुछ समझ में ही नहीं आ रहा था लेकिन जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ी और सब्जेक्ट को जूम किया गया तो सच्चाई सामने आ गई. वीडियो की हकीकत सामने आने के बाद हंसी रोके नहीं रुक रही है.

ये भी पढ़ें- बड़ा ही खतरनाक है पाकिस्तान का ये नाई.. चापड़, हथौड़े और कांच के टुकड़े से करता है कटिंग

महज 10 सेकेंड की इस मजेदार वीडियो को 24 मार्च को @TheoShantonas नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. @TheoShantonas द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो अभी तक करीब 20 हजार व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को 679 लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि करीब 100 लोग इसे रीट्वीट भी कर चुके हैं. इसके अलावा वीडियो पर ट्विटर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं. कई यूजर्स तो इस तरह के मोजों को खरीदने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं.