News Nation Logo
Banner

Viral: कटोरे और गिलास में बंटी शराब, भीड़ लगाकर 'सेवा ग्रहण' करने पहुंचे लोग

Viral: कटोरे और गिलास में बंटी शराब, भीड़ लगाकर 'सेवा ग्रहण' करने पहुंचे लोग

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 07 Feb 2021, 11:45:48 AM
लोगों को शराब बांटता हुआ शख्स

लोगों को शराब बांटता हुआ शख्स (Photo Credit: सोशल मीडिया)

highlights

  • बिजनेसमैन अरुण पुदुर ने शेयर किया है वीडियो
  • लोगों को शराब बांट रहा है गाड़ी में बैठा शख्स
  • डिस्पोसेबल गिलास और कटोरे में शराब ले रहे हैं लोग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ न कुछ नई और दिलचस्प पोस्ट्स वायरल (Viral Post) होती रहती हैं. इसी सिलसिले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स कार में बैठा हुआ है और लोगों को शराब (Liquor) बांट रहा है. शख्स लोगों को डिस्पोजल गिलास (Disposable Glass) और कटोरों (Bowl) में शराब बांट रहा है. शराब बंटता हुआ देख वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई और उन्हें गिलास-कटोरा जो कुछ भी मिला उसे लेकर सीधे गाड़ी की तरफ दौड़ पड़े. थोड़ी ही देर में वहां शराब लेने वाले लोगों की जबरदस्त भीड़ इकट्ठा हो गई.

गाड़ी में बैठे-बैठे शराब बांट रहे शख्स की ये वीडियो बिजनेसमैन अरुण पुदुर (Businessman Arun Pudur) ने शेयर की है. अरुण पुदुर ने रविवार (Sunday) सुबह अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर ये वीडियो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ''लंगर??.'' लोगों को शराब बांटने वाली ये वीडियो कहां की है और कितनी पुरानी है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. वीडियो में आप देखेंगे कि फ्री में बंट रही शराब लेने के लिए केवल बड़े-बुजुर्ग ही नहीं बल्कि युवा लड़के भी आ रहे थे.

अरुण पुदुर द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को 1300 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को 100 से भी ज्यादा रीट्वीट्स मिल चुके हैं और करीब 300 लोग इसे लाइक कर चुके हैं. अरुण द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को कई लोग किसानों से जोड़कर देख रहे हैं जबकि कई लोगों का कहना है कि ये वीडियो काफी पुरानी है और इसका किसानों से कोई लेना-देना नहीं है.

बतातें चलें कि नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर चल रहे किसानों के आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वीडियो वायरल हो रही हैं. कई वीडियो में किसानों की छवि बिगाड़ने के लिए लोग फर्जी वीडियो और फोटो भी शेयर कर रहे हैं.

First Published : 07 Feb 2021, 11:45:48 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.