logo-image

हकीकत या सुपरमैन! सिर पर बाइक को लादे बस की छत पर चढ़ाया 

सोशल मीडिया पर बाइक उठाने वाले इंसान की तुलना किसी सुपरहीरों से की जा रही है. उसे बाहुबली और एवेंजर्स के कैप्टन अमेरिका की तरह संबोधित किया जा रहा है.

Updated on: 26 Nov 2022, 08:30 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई चकित है कि कोई इंसान अपने सिर पर एक बाइक को रखकर आसानी से चल सकता है. इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर बाइक उठाने वाले इंसान की तुलना किसी सुपरहीरो से की जा रही है. उसे बाहुबली और एवेंजर्स के कैप्टन अमेरिका की तरह संबोधित किया जा रहा है. लोग उसकी मसल पॉवर के कायल हो गए हैं. 

बाइक को सिर पर बैलेंस कर कैसे चढ़ सकता है?

यह वीडियो एक बस अड्डे का है. यहां पर एक बस खड़ी है. सामने से एक शख्स बाइक को अपने सिर लादे दिखाई दे रहा है. वह सी​ढ़ियों से बाइक को सिर पर उठाकर ले जा रहा है. शुरू में वह बाइक का बैलेंस बनाने के लिए हाथ का सहारा लेता है. मगर जब वह सीढ़ी पर चढ़ रहा होता है तो बाइक से अपना हाथ हटा लेता है. अपने सिर पर बाइक का बैलेंस बनाकर वह बस पर चढ़ जाता है. इस वीडियों को देखकर यूजर्स चकित रह गए. उनका कहना है कि यह कैसे संभव हो गया. यह शख्स बाइक को सिर पर बैलेंस करके कैसे चढ़ सकता है. 

 

इस वीडियो का कैप्शन है हकीकत या सुपरमैन! जहां पर इस वीडियो को शूट किया गया है, वह कोई बस स्टैंड का है. इसे अब तक नौ लाख लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देखने वाले एक यूजर्स ने लिखा कि ऐसा तो कैप्टन अमेरिका भी नहीं कर सकता है.