logo-image

यह खबर पढ़ आप भी गाने लगेंगे यह गाना 'दिल के अरमान आंसुओं में बह गए'!

वीडियो में दूल्हे का दोस्त दूल्हे के शानदार गिफ्ट लेकर आता है. गिफ्ट को देखकर सबकी उम्मीदें कुछ और ही रहती हैं.

Updated on: 07 Dec 2021, 07:49 PM

नई दिल्ली :

शादियों का सीजन हो और गेस्ट तौफा न लाएं हो, ऐसा शायद ही कभी हुआ होगा. आजकल शादियों का सीजन चल रहा है. शादियों में दूल्हा- दुल्हन के खास करीबी लोग दूल्हा- दुल्हन को गिफ्ट देते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दूल्हा- दुल्हन के लिए उनके दोस्त गिफ्ट लेकर आएं है. आप सोच रहे होंगे की गिफ्ट ही तो है, इसमें क्या खास बात है? लेकिन यही तो खास बात है. जी हां, आपको बता दें की तौफा कुछ ऐसा है कि वीडियो सोशल मीडिया पर जोरो- शोरों से वायरल हो रहा है. वीडियो में दूल्हे का दोस्त दूल्हे के शानदार गिफ्ट लेकर आता है. गिफ्ट को देखकर सबकी उम्मीदें कुछ और ही रहती हैं. लेकिन वो कहते हैं न "दिल के अरमान आंसुओं  में बह गए". कुछ  ऐसा ही दूल्हे के साथ ही होता है. आप भी देखें वीडियो: 

वीडियो देखकर आपको भी अपने उन दोस्तों की याद आ ही गई होगी, जो आपके साथ हद से पार वाला मजाक करते हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम के एक पेज पर अपलोड किया गया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा है,"अपने उन सभी दोस्तों को टैग करें जिनकी शादी होने वाली है". चलिए अब बताते हैं कि वीडियो में है क्या! जैसा की आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हे के कुछ दोस्त मिलकर एक भारी- भरकम बॉक्स को दूल्हा- दुल्हन के पास स्टेज पर ले जाते हैं. बॉक्स को देखकर सभी की आंखें खुली की खुली रह जाती है. क्यूंकि बॉक्स को देखकर सबको लगता है कि बॉक्स में वाशिंग मशीन है.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी पत्रकार ने भैंस से पूछा- लाहौर का खाना कैसा है?

लेकिन जैसे ही दूल्हा उस बॉक्स को अपने साथ से उठाता है, दूल्हा अकेले ही उसे उठा लेता है. और बॉक्स उठाने के बाद बॉक्स को पटक देता है. फिर क्या दोस्तों का पोपट हो जाता है. और सभी लोग हस्ते- हस्ते पागल हो जाते हैं. इस वीडियो को काफी बार देखा जा चूका है. वीडियो पर ढेर सारे लाइक्स, कमैंट्स और व्यूज भी आ चूकें हैं.