logo-image

Viral: गर्लफ्रेंड के लिए चांद ले आया बेनाम आशिक, यकीन न हो तो देखें ये वीडियो

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो को महज दो घंटे में खबर लिखे जाने तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Updated on: 02 Feb 2020, 03:11 PM

नई दिल्ली:

प्यार में पड़े आशिक अपनी महबूबा के लिए क्या कुछ नहीं करते? कोई चांद ले आने के वादे करता है तो कोई तारे तोड़ लाने की बातें करता है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक आशिक की वीडियो ने सभी हंसने के लिए मजबूर कर दिया है. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में आप देखेंगे एक लड़का 'टिकटॉक' की मदद से अंतरिक्ष में जाता है और चांद लाकर अपने घर के आंगन में रख देता है.

ये भी पढ़ें- Viral: मनीष पांडेय के लिए Chef बना टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो को महज दो घंटे में खबर लिखे जाने तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ''आप खुद को एक सच्चा प्रेमी नहीं कह सकते, जब तक कि आप अपने प्रेमिका के लिए ये काम नहीं कर सकते.'' सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही ये वीडियो काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Viral: महेंद्र सिंह धोनी के साथ भरी महफिल में पत्नी साक्षी ने की छेड़खानी, वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो के बाद एडमिन ने विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद एक पाकिस्तानी प्रशंसक का रिएक्शन भी एडिट करके लगाया है. जिसमें पाकिस्तानी फैन कह रहा था कि ''मेरे पास कोई अल्फाज़ नहीं है, मुझे माफ कर दें. मुझे इस दुनिया से छुट्टी चाहिए.'' खास बात ये है कि वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन भी आ रहे हैं, जो खुद में काफी दिलचस्प है.