logo-image

दामाद के स्वागत में झूमकर नाची सास, देखें Video

सोशल मीडिया (social media) के जमाने में बोरियत का कोई स्थान नहीं है. क्योंकि इंटरनेट पर एक से एक मजेदार वीडियो से भरा पड़ा है. आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे रहे हैं वह अपने आप में अद्भुत है.

Updated on: 03 Dec 2021, 06:03 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा सास के डांस का वीडियो 
  • वीडियो देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी 
  • यूजर्स भी अपने-अपने अंदाज में ल रहे चटकारा 

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया (social media) के जमाने में बोरियत का कोई स्थान नहीं है. क्योंकि इंटरनेट पर एक से एक मजेदार वीडियो से भरा पड़ा है. आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे रहे हैं वह अपने आप में अद्भुत है. क्योंकि आज तक आपने सालियों व सलज को दामाद का स्वागत करते हुए देखा होगा. लेकिन ये दामाद का स्वागत अनूठा है. जिसमें सास ने नाच-नाचकर दामाद का स्वगत किया. यही नहीं सास के डांस ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. खैर जो भी हो आप भी वीडियो को देखेंगे तो आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी.

यह भी पढ़ें : 3 साल की लड़की ने किया खुद का मेकअप, वायरल हो रहा वीडियो!

दरअसल, क्यूरियस लड़का नामक ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, दामाद का स्वागत , बारात पहुंचने पर सास ने कुछ इस तरह से किया. आनंद लीजिये खूबसूरत दृश्य का. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हा बग्गी से उतरकर चौकी पर खड़ा है. उसके स्वागत में साली या सलज नहीं बल्की सास पहुंची है. सास हाथ में थाली लेकर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है. डांस ऐसा की अच्छे-अच्छे डांसरों के छक्के छुड़ा दे. बस यही डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए है.

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है कि वाह ऐसी सास भगवान सबको दे. वहीं दूसरे ने लिखा है आज तो दिन बन गया. इनके अलावा भी दर्जनों यूजर्स ने वीडियो पर अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स किए हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है.