logo-image

Viral: शाहीन बाग में भाषण देने की तैयारी कर रहा था मौलाना! तभी हुआ कुछ ऐसा.. वायरल हो गया वीडियो

फेसबुक पर वायरल हो रही ये वीडियो 'क टा क्ष' नाम के पेज पर मंगलवार को दोपहर 3.24 बजे पोस्ट की गई थी, जिसे अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Updated on: 05 Feb 2020, 05:25 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली का शाहीन बाग बीते कई दिनों से एक वैश्विक मुद्दा बना हुआ है. शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी के विरोध पिछले डेढ़ महीने कई मुस्लिम महिलाएं और बच्चे धरने पर बैठे हुए हैं. इस विरोध प्रदर्शन की वजह से ही दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाला मुख्य रास्ता भी डेढ़ महीने से बंद है, जिसके कारण रोजाना हजारों लोगों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं इस विरोध प्रदर्शन की वजह से ही शाहीन बाग में स्थित कई शोरूम और दुकानें भी बंद पड़ी हैं. जिससे अभी तक करोड़ों रुपये का नुकसान हो चुका है.

ये भी पढ़ें- Viral: कार से जोरदार टक्कर होने के बाद बाइक सवार करने लगा अजीबो-गरीब हरकतें, सन्न रह जाएगा दिमाग

शाहीन बाग की लोकप्रियता को देखते हुए लोग बाकी कंटेंट को भी इसी नाम से चला रहे हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ताजा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फेसबुक पर वायरल हो रही ये वीडियो 'क टा क्ष' नाम के पेज पर मंगलवार को दोपहर 3.24 बजे पोस्ट की गई थी, जिसे अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को 11 हजार से भी ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि एक मौलाना कुर्सी पर बैठकर भाषण देने की एक्टिंग कर रहा है. उसके साथ और भी कुछ लोग मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: गर्लफ्रेंड के लिए चांद ले आया बेनाम आशिक, यकीन न हो तो देखें ये वीडियो

वीडियो में आप आगे देखेंगे कि मौलाना को बोलते-बोलते अचानक क्या हो गया कि वह बेकाबू होकर उछल-कूद करने लगा. इसी बीच कुर्सी पर बैठे मौलाना ने अपना संतुलन खो दिया और नीचे गिर गया. एडमिन ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ''शाहीन बाग में भाषण देने की तैयारी करते मौलाना''. हालांकि ये वीडियो कहां का है, इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है.