logo-image

गुस्सैल सांड का शिकार बना शख्स, कुचला- पटका, पसीने छुड़ा देगा वीडियो

Man Attacked By Angry Bull: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक गुस्सैल सांड का खतरनाक रूप आपको भी चौंका देगा. इस वीडियो में एक शख्स गुस्सैल सांड का निशाना बन गया है.

Updated on: 12 May 2022, 11:37 AM

highlights

  • शख्स को सड़क पर घसीट रहा है सांड
  • बगल में मूक खड़े लोग नहीं कर पाए मदद

नई दिल्ली:

Man Attacked By An Angry Bull: कुत्ता, बिल्ली, गाय, सांड, बंदर जैसे जानवर सड़कों पर बाहर खुले घूमते हैं इनसे खतरा तो नहीं पर सावधानी बरतनी ही चाहिए. हमारे आस पास रहने वाले जानवर जब तक शांत है तो उनसे खतरा नहीं. वहीं इनके गुस्सैल रूप को देख कर अच्छे- अच्छों के भी पसीन छूट सकते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक गुस्सैल सांड का खतरनाक रूप आपको भी चौंका देगा. इस वीडियो में एक शख्स गुस्सैल सांड का निशाना बन गया है, सांड उसे घसीट रहा है, पटक रहा है. चौंका देने वाली ये घटना कैमरे पर रिकॉर्ड हुई. जिसने भी देखा वह शख्स की स्थिति देख आप भी देखिए डर से कांप उठा.
आप भी देखिए गुस्सैल सांड का डरा देने वाला ये रूप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Discovery Engenharia (@discovery.engenharia)

कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना

कैमरे में रिकॉर्ड इस घटना ने सबका ध्यान एक पल के लिए अपनी ओर खींच लिया है. वीडियो में एक शख्स का अचानक सांड से सामना हो जाता है. शख्स को जरा भी अंदाजा नहीं होता कि अगले ही पल सांड तेजी से दौड़ता हुआ उसके पास आ जाता है. पलक झपकते ही सांड वार कर देता है.

यह भी पढ़ेंः तस्वीर ने आंखों को किया नम, इस मां को हर कोई कर रहा है सलाम

सांड शख्स को घसीटता है पटकता है. रास्ते से गुजरने वाले लोग भी इस भयावह घटना को देखते हैं पर कुछ कर नहीं पाते. इस वीडियो पर 3 हजार से भी ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. 80 हजार से ज्यादा यूजर्स वीडियो को देख चुके हैं.