logo-image

Viral Video: वरमाला पहनाते वक्त सरक गई दूल्हे की पतलून, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

वैसे तो शादी ब्याह का जो वक्त होता है वो लोगों के लिए खुशियां बांटने का वक्त होता है.

Updated on: 30 Apr 2023, 02:58 PM

New Delhi:

Viral Video: वैसे तो शादी ब्याह का जो वक्त होता है वो लोगों के लिए खुशियां बांटने का वक्त होता है. इस दौरान हर कोई प्रसन्न नजर आता है. क्योंकि शादी के दौरान भारतीय रिती रिवाजों के मुताबिक परिवार के सभी सदस्य साथ होते हैं, यही नहीं दूर दराज के  रिश्तेदार भी शादी में शरीक होने के लिए आ जाते हैं. यही कारण है कि हर कोई शादियों को खूब एंजॉय करता है. लेकिन कभी-कभी शादी के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है जो हमेशा के लिए यादगार बन जाता है. दूल्हा दुल्हन के लिए तो ये दिन यादगार होता ही है लेकिन किन्हीं कारणों से ये बारातियों और घरातियों के लिए भी यादगार बन जाते हैं. आप सोच रहे होंगे. ऐसा क्या है जिसकी वजह से ये पल यादगार बन जाता तो हम आपको बता दें कि इतने बड़े मौके पर कभी-कभी कुछ छोटी मोटी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो लोगों के लिए जहन में बैठ जाती है. 
कुछ ऐसा ही इस शादी में भी हुआ है. जिसका हम जिक्र कर रहे हैं. सोचिए जरा स्टेज सजा हुआ है. बाराती और घराती सामने बैठे हुए हैं दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर हैं और वरमाला पहनाने का काम हो रहा है. ऐसे में अगर कुछ अटपटा हो जाए तो जाहिर हर किसी का ध्यान उन पर इस पर केंद्रित हो जाएगा. 

दूल्हा बन गया हंसी का पात्र
इस शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालाकि वीडियो मार्च महीने का  है, लेकिन इसे काफी पसंद किया जा रहा है. लोग इस देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. मामला ये है कि, स्टेज पर वरमाला का वक्त था. दुल्हन ने दूल्हे को वरमाला पहना भी दी, अब समय है दूल्हे की ओर से वरमाला पहनाने की. लेकिन वरमाला पहनाते ही दूल्हे की पतलून नीचे खसक जाती है. खास बात यह है कि, ये हादसा कैमरे भी कैद हो जाता है. 

अब जो भी इस वीडियो के देख रहा है वो अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहा है. हो भी कैसे भला शादी में दूल्हे की इमेज किसी हीरो से कम नहीं होती है और उसके साथ स्टेज पर वरमाला पहनाते वक्त कुछ ऐसा हो जाए तो कौन अपनी हंसी पर कंट्रोल कर पाएगा. बहरहाल इस हादसे से दूल्हे को देखकर हर कोई हंसने लगा और उसकी जमकर बेइज्जती भी हो गई. हालांकि बाद में दूल्हे ने भी हंसते हुए अपनी पतलून ठीक कर ली. 

इस वीडियो के हसना जरूरी है...नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है और इस पर लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं. आप खुद इस ट्वीट के थ्रेड में देख सकते हैं.