logo-image

गेम शो हारने के वायरल वीडियो ने किया कमाल, घर बैठे महिला को मिली ऑडी कार

वीडियो वायरल होने के बाद यह वीडियो ऑडी (Audi) कंपनी तक पहुंचा. इसके बाद कंपनी ने क्लिप में दिख रही महिला का पता खोजा और उसे गिफ्ट में 27 लाख रुपये की ऑडी गिफ्ट (Audi Car Gift) की है.

Updated on: 24 Dec 2021, 04:50 PM

highlights

  • यह वीडियो अमेरिका के एक बेहद फेमस गेम शो का है
  • गेम शो का नाम व्हील ऑफ फॉर्च्यून है
  • इस प्रोग्राम का वीडियो वायरल हुआ और महिला किस्मत बदल गई

नई दिल्ली:

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो अमेरिका के एक बेहद फेमस गेम शो का है. गेम शो का नाम 'व्हील ऑफ फॉर्च्यून' (Wheel of Fortune)है.  इस गेम शो (Game Show) में प्रतियोगियों से आसान सवाल पूछा जाता है. लेकिन एक शो में सही उत्तर देने के बाद भी कुछ तकनीकी कारणों  से महिला ऑडी कार (Audi Car) जीतने से चूक गई. लेकिन, इसके बाद जो हुआ वह हैरान कर देने वाला था. इस प्रोग्राम का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ और महिला किस्मत बदल गई.

दरअसल, इस शो का यह वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video on Social Media) पर वायरल हो गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार व्हील ऑफ फॉर्च्यून में एक चार्लेन नाम की महिला आई थी. उसे सही उत्तर देने पर एक ऑडी कार मिलना था. इस कार कीमत थी करीब 35,900 डॉलर यानी करीब 27 लाख रुपये. लेकिन, गेम के कुछ तकनीकी कारणों की वजह से  चार्लेन इससे चूक गई. उन्हें केवल 12 लाख रुपये से ही संतुष्ट होना पड़ा. इसके बाद इस शो का वीडियो पूरे अमेरिका (America) में वायरल हो गया.

वीडियो वायरल होने के बाद यह वीडियो ऑडी (Audi) कंपनी तक पहुंचा. इसके बाद कंपनी ने क्लिप में दिख रही महिला का पता खोजा और उसे गिफ्ट में 27 लाख रुपये की ऑडी गिफ्ट (Audi Car Gift) की है. ऑडी अमेरिका ने इस पूरे मामले पर ट्वीट कर कहा, 'प्रतियोगी चार्लेन रुबिश आप हमारी नजर में विजेता है. चार्लेन हम आपको एक पुरस्कार देना चाहते हैं. #GiveHerTheQ3. बती दें कि कंपनी के इस फैसले के बाद तमाम बड़ी हस्तियां भी कंपनी की तारीफ कर रही है. अमेरिका के बड़े पोकर खिलाड़ी गेम शो प्रतियोगी हैं ने कहा- 'कम ऑन @WheelofFortune महिला ने सही जवाब दिया था, उसे कार दे दी जाए.'