logo-image

Watch: शोपियां के अस्पताल में 'स्टापू' गेम खेलते नजर आए कोरोना मरीज, Video Viral

कोरोना (CoronaVirus Covid-19) काल में देशभर से जहां एक तरफ काफी डरावनी तस्वीर देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी कई प्रेरित करने वाले वीडियो और खबरें भी सामने आ रही है. जम्मू-कश्मीर के शोपियां के अस्पताल से भी एक प्यारा वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रही है.

Updated on: 10 Jun 2020, 11:41 AM

नई दिल्ली:

कोरोना (CoronaVirus Covid-19) काल में देशभर से जहां एक तरफ काफी डरावनी तस्वीर देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी कई प्रेरित करने वाले वीडियो और खबरें भी सामने आ रही है. जम्मू-कश्मीर के शोपियां के अस्पताल से भी एक प्यारा वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रही है. इस वीडियो में कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव मरीज अस्पताल के अंदर स्टापू खेल खेलते दिख रहे हैं. इन वार्डों में मौजूद लोगों के कई अलग-अलग वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो एक तरह से काफी सकरात्मक मैसेज दे रही है.

बता दें कि इन दिनों देश के अलग-अलग कोविड अस्पताल और Quarantine सेंटर से कोरोना मरीजों का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के जरीए ये लोगों संक्रमित मरीजों का हौंसलाअफजाई कर रहे हैं और बताना चाह रहे हैं कि हंसते हुए इस बीमारी से लडकर जीता जा सकता है.

ये भी पढ़ें: क्वारंटाइन सेंटर में लोगों के मनोरंजन के लिए खाना बनाने वाले ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

महामारी कोरोना वायरस के डर ने लोगों के दिमाग में गहरा छाप छोड़ दिया, जिस वजह से सब इसके नाम से ही घबरा जाते हैं. लेकिन ऐसे में इस तरह के वीडियो लोगों को काफी प्रेरित करने का काम कर रहा है और बता रहा है कि डरे नहीं बल्कि हिम्मत से इस बीमारी से जीते.