News Nation Logo
Banner

Viral Video: कोच्चि में बीच सड़क युवक की धारदार हथियारों से हत्या

दुखद पहलू यही रहा कि सरेराह गिरोह बना कर की गई हत्या को अपनी आंखों के सामने अंजाम होते तमाम लोग देखते रहे, लेकिन किसी ने भी मृतक को बचाने की कोशिश नहीं की.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 18 Nov 2019, 02:48:47 PM
हत्या के सीसीटीवी फुटेज से ली गई फोटो.

हत्या के सीसीटीवी फुटेज से ली गई फोटो. (Photo Credit: सीसीटीवी)

New Delhi:

दो गुटों की आपसी रंजिश में केरल में देर रात सरेराह एक व्यक्ति की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी गई. दुखद पहलू यही रहा कि सरेराह गिरोह बना कर की गई हत्या को अपनी आंखों के सामने अंजाम होते तमाम लोग देखते रहे, लेकिन किसी ने भी मृतक को बचाने की कोशिश नहीं की. पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. बाद में हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसके आधार पर पुलिस आगे की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः Parliament Winter Session LIVE: राज्यसभा में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का संबोधन शुरू

युवक की हत्या सीसीटीवी में कैद
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोच्चि एयरपोर्ट के पास धारदार हथियारों से लैस तीन लोगों ने सड़क के बीचोंबीच एक युवक की बर्बर हत्या कर दी. मृतक की पहचान 34 साल के बिनोई के रूप में हुई है. कोच्चि के नेडुम्बाशेरी में एयरपोर्ट से थोड़ी दूर अत्तानि इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया गया. रात 8 बजे धारदार हथियारों के साथ आए 3 लोगों ने सडक पर चल कर आ रहे बिनोई पर हमला कर दिया. उस व्यस्त सड़क पर वारदात के समय कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी की भी हमलवारों के पास जाने की हिम्मत नही हुई.

यह भी पढ़ेंः राज्यसभा के 250वें सत्र पर PM नरेंद्र मोदी ने NCP और BJD की तारीफ की, कही ये बड़ी बात

पूरी तरह से मारने के बाद आराम से फरार हो गए आरोपी
कई मिनट तक बिनोई पर धारदार हथियार से वार करने के बाद हत्यारों ने उसे पैर से टटोल कर भी देखा. यह विश्वास हो जाने के बाद कि अब वह मर चुका है हत्यारे आराम से फरार हो गए. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस का कहना है कि ये दो गुटों के बीच आपसी रंजिश का नतीजा हो सकता है. सीसीटीवी से मिली पहचान और स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर पुलिस हत्यारों को ढूंढ रही है.
केरल के कोच्चि में देर शाम बीच सड़क युवक की निर्मम हत्या.
धारदार हथियारों से लैस तीन लोगों ने युवक को काट डाला.
पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर रही जांच.

First Published : 18 Nov 2019, 02:48:47 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×