News Nation Logo

CAA विरोधियों पर हमला करने के लिए ट्रॉलियों से मंगवाए गए पत्थर, देखें वायरल वीडियो

दिल्ली का माहौल उस वक्त और बिगड़ गया जब सीएए के समर्थक और विरोधी दोनों आमने-सामने आ गए.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 24 Feb 2020, 12:35:16 PM
ट्रॉली से मंगवाए गए पत्थर

ट्रॉली से मंगवाए गए पत्थर (Photo Credit: न्यूज स्टेट ब्यूरो)

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में सीएए को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. प्रदर्शनकारी बीते साल 15 दिसंबर से लगातार दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाली शाहीन बाग की मुख्य सड़क पर धरना दे रहे हैं. प्रदर्शनकारियों ने शाहीन बाग की ही तर्ज पर शनिवार देर रात जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के नीचे से गुजर रही सड़क को भी बंद कर दिया. जाफराबाद में भी महिलाओं ने सड़कों पर डेरा डाल दिया. देखते ही देखते जाफराबाद का प्रदर्शनकारी माहौल चांद बाग भी जा पहुंचा.

ये भी पढ़ें- NZ vs IND: न्यूजीलैंड के सामने टीम इंडिया के टेस्ट स्पेशलिस्ट फेल, विराट सुपर फ्लॉप

मौजपुर और कबीरनगर नें बिगड़ा था माहौल

प्रदर्शनकारी महिलाओं ने चांद बाग में भी सड़कों पर धरना देना शुरू कर दिया. प्रदर्शनकारियों ने इसके बाद कबीर नगर और मौजपुर में भी बवाल काटना शुरू कर दिया. दिल्ली का माहौल उस वक्त और बिगड़ गया जब सीएए के समर्थक और विरोधी दोनों आमने-सामने आ गए. दिल्ली के मौजपुर में दोनों गुटों में जमकर पत्थरबाजी हुई. लेकिन पुलिस ने कहा कि थोड़ी देर बाद उन्होंने हालातों पर काबू पा लिया था. पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े थे.

ये भी पढ़ें- ISL 6: ओग्बेचे ने सीजन के अंतिम मैच में केरला ब्लास्टर्स को हार से बचाया, ओडिशा एफसी के साथ 4-4 पर ड्रॉ हुआ मैच

पुलिस पर भी हुई थी पत्थरबाजी

मौजपुर इलाके में हुई पत्थरबाजी की घटना पर संयुक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी रेंज) आलोक कुमार ने बताया कि पुलिस पर भी पथराव किया गया था. शाम तक जब स्थिति में सुधार आया तो रात को एक बार फिर से माहौल खराब हो गया. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रही हैं, जिनमें ऐसा दावा किया जा रहा है कि सीएए समर्थकों ने विरोधियों पर हमला करने के लिए ट्रॉलियों से पत्थर मंगवाए और मौजपुर चौक पर डलवा दिए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Feb 2020, 12:35:16 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.