logo-image

Viral: कार से जोरदार टक्कर होने के बाद बाइक सवार करने लगा अजीबो-गरीब हरकतें, सन्न रह जाएगा दिमाग

इस वीडियो को अभी तक 23 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बाइक सवार ने हेलमेट भी पहना हुआ था.

Updated on: 04 Feb 2020, 03:26 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक बेहद ही हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको अपनी ही आंखों पर यकीन नहीं होगा. जी हां, सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर करीब एक महीने पहले पोस्ट की गई इस वीडियो को देखने के बाद आप सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ये सब हो क्या रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक बाइक सवार को एक तेज रफ्तार कार ने जबरदस्त टक्कर मारी, जिसके बाद वह हवा में उड़ता हुआ कुछ दूरी पर गिरा और उसकी बाइक के चीथडे उड़ गए.

ये भी पढ़ें- चिकन बिरयानी के नाम पर बेच रहे थे कौवा बिरयानी, पूछताछ में सामने आई ऐसी सच्चाई.. दंग रह जाएंगे आप

लेकिन, बाइक सवार शख्स को कोई खास चोट ही नहीं आई. आप वीडियो में देखेंगे कि कार से टक्कर होने के बाद शख्स उठकर खड़ा होता है और फिर सड़क पर ही इधर-उधर टहलने लगता है. इस वीडियो को अभी तक 23 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बाइक सवार ने हेलमेट भी पहना हुआ था, लेकिन वो टक्कर होने के बाद जिस तरह से उठकर हरकतें कर रहा है उसे देखकर ये बिल्कुल नहीं कहा जा सकता कि उसे कोई गंभीर चोट आई होगी.

ये भी पढ़ें- PFI से जुड़े मिले शरजील इमाम के तार, लैपटॉप में छिपे हैं कई राज

वीडियो को Mr. Mpl नाम के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर हंसने का रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो पर कुल 51 हजार से भी ज्यादा रिएक्शन आए हैं, जबकि 39 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है. हालांकि ये वीडियो किस जगह का है और कितना पुराना है, इसके बारे में कोई खास जानकारी उपलब्ध नहीं है.