News Nation Logo
Banner

Viral Video: सड़क पर भालू की तस्वीर बना रहा था शख्स, पलक झपकते प्रकट हो गया असली भालू

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो ने दूरदर्शन पर दिखाए जाने वाले बचपन के सुपरहिट प्रोग्राम की यादों को ताजा कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Jan 2020, 01:27:34 PM
पोलर बीयर की तस्वीर बनाता शख्स

पोलर बीयर की तस्वीर बनाता शख्स (Photo Credit: https://twitter.com)

नई दिल्ली:

बचपन में आप सभी ने टीवी पर शाका लाका बूम बूम प्रोग्राम देखा ही होगा. 90 के दशक के बच्चे इस प्रोग्राम को बड़ी ही दिलचस्पी से देखा करते थे, जब संजू अपने मैजिकल पेंसिल से असली चीज बना देता था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो ने सालों बाद एक बार फिर से संजू की याद दिला दी. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो ने दूरदर्शन पर दिखाए जाने वाले बचपन के सुपरहिट प्रोग्राम की यादों को ताजा कर दिया है.

ये भी पढ़ें- मंगेतर को धोखा दे लड़की ने जीजा से बनाया शारीरिक संबंध, शादी के दिन चला दिया सेक्स का Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स सड़क के किनारे चॉक से पोलर बीयर (ध्रुवीय भालू) बना रहा था. जैसे ही वहां एक अन्य शख्स पहुंचा, चित्र में बन रहा भालू अचानक प्रकट हो गया. ये नजारा देख वहां आया दूसरा शख्स डर के मारे भाग गया. जबकि भालू की तस्वीर बना रहा शख्स वहीं रुका रहा. इतना ही नहीं जब चित्रकार वहां से जाने लगा तो चित्र से बाहर निकला भालू भी उसके पीछे-पीछे चलने लगा.

ये भी पढ़ें- VIRAL: भगवान की तरह ही पूजनीय हैं हमारे किसान, इस भावुक वीडियो को देखने के बाद खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ये शानदार वीडियो @FunnymanPage नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई है. वीडियो को अभी तक 7100 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. निश्चित रूप से इस वीडियो ने एक बार फिर से पुरानी यादों का ताजा कर दिया है. 90 के दशक के जिन बच्चों ने भी शाका लाका बूम बूम देखा होगा, वह इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर से रोमांचित हो उठेगा.

First Published : 15 Jan 2020, 01:27:34 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×