logo-image

VIRAL VIDEO आईआईटी मुंबई में नये 'क्लासमेट' को देख बदहवास हुए छात्र

बीते दिनों आईआईटी मुंबई के हाई-टेक क्लास का नजारा बदला-बदला था. स्टूडेंट्स पढ़ने के बजाय इधर-उधर अफरा-तफरी में भाग रहे थे. वजह बना था एक नया 'क्लासमेट' जो इंसान न होकर गाय थी.

Updated on: 29 Jul 2019, 10:31 AM

highlights

  • आईआईटी मुंबई की हाई-टेक क्लास में जा घुसी गाय.
  • सिक्योर्ड कैंपस में गाय के घुसने का वीडियो वायरल.
  • कुछ दिन पहले सांड ने पटका था आईआईटी इंटर्न को.

नई दिल्ली.:

आईआईटी मुंबई में एडमिशन पाने के लिए छात्र अपने आप को रात-दिन किताबों में झोंके रखते हैं. इसके बाद कहीं जाकर उन्हें मुंबई आईआईटी की हाई-टेक क्लास में बैठकर पढ़ने का मौका मिलता है. आईआईटी मुंबई में चयनित प्रत्येक छात्र इसके पीछे छिपी मेहनत के कारण ही एक-दूसरे को अतिरिक्त सम्मान से देखते हैं. हालांकि बीते दिनों आईआईटी मुंबई के हाई-टेक क्लास का नजारा बदला-बदला था. स्टूडेंट्स पढ़ने के बजाय इधर-उधर अफरा-तफरी में भाग रहे थे. वजह बना था एक नया 'क्लासमेट' जो इंसान न होकर गाय थी.

यह भी पढ़ेंः उन्नाव रेप पीड़िता की मां ने कुलदीप सेंगर पर लगाया हत्या का आरोप, सरकार CBI जांच को हुई तैयार

सिक्योर्ड कैंपस फिर हाई-टेक क्लास में जा घुसी गाय
बड़े-बड़े महानगरों की सड़कों पर घूमते छुट्टा जानवर राहगीरों के लिए आए-दिन मुसीबत का वायस बनते हैं. कभी किसी दुर्घटना की वजह बनते हैं तो कभी इनकी आपसी लड़ाई आसपास के लोगों को अपनी चपेट में ले लेती है. फिर भी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी कि आईआईटी मुंबई जैसे सिक्योर्ड कैंपस में न सिर्फ छुट्टा गाय घुस सकती है, बल्कि पहली मंजिल पर चल रही हाई-टेक क्लास में भी जा सकती है.

यह भी पढ़ेंः बीएस येदियुरप्पा आज चुटकी बजाने वाले अंदाज में साबित कर लेंगे बहुमत, समझें गणित

एक पखवाड़ा पहले सांड ने पटका था इंटर्न को
इस घटना के तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय तो क्लास में आराम से टहल रही है, लेकिन उसकी उपस्थिति मात्र से स्टूडेंट्स बदहवास से इधर-उधर भाग रहे हैं. वीडियो में गाय को आराम से सीढ़ियां चढ़ क्लास रूम तक पहुंचने का घटनाक्रम शूट किया गया है. यह घटना इसलिए और बड़ी हो जाती है कि लगभग एक पखवाड़े पहले एक छुट्टा सांड ने आईआईटी मुंबई के एक इंटर्न को पटककर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. देखें आप भी आईआईटी की हाई-टेक क्लास रूम में घुसी गाय का वीडियो.