logo-image

viral Video: इस 7 साल के बच्चे ने खोल दी लोगों की आंख, देखें Video

कहते हैं प्रतिभा किसी उम्र की मोहताज नहीं होती. इस लाइन को चरितार्थ करता इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया (social media)पर वायरल हो रहा है. जिसमें बच्चे का आईक्यू लेवल देख लोग दांतों तले उंगली दबा रहे हैं.

Updated on: 28 Jan 2022, 04:00 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा बच्चे का चुनावी गणित
  • लोगों ने 7 साल के बच्चे का ज्ञान देखकर किया सैल्यूट 
  • आप भी वीडियो देखकर दबा लेंगे दांतों तले उंगली

नई दिल्ली :

कहते हैं प्रतिभा किसी उम्र की मोहताज नहीं होती. इस लाइन को चरितार्थ करता इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया (social media)पर वायरल हो रहा है. जिसमें बच्चे का आईक्यू लेवल देख लोग दांतों तले उंगली दबा रहे हैं. महज सात साल के बच्चे (seven year olds)की राजनीतिक पकड़ देखकर आप भी चक्कर खा जाएंगे. क्योंकि ये बच्चा बड़े-बड़े राजनीतिक पंडितों की दुकान बंद कर सकता है. ओपिनियन पोल को लेकर बच्चे की बात वाकई फेक्टफुल है. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में व्यूज और लाइक मिल चुके हैं. वीडियो देखकर जहां एक ओर आपको हंसी आएगी, वहीं बच्चे की वॅाकपटुता के सामने आप भी धरासायी हो जाएंगे. आइये देखते हैं वीडियो 

यह भी पढ़ें : ये 2 रुपए का सिक्का कर देगा आपको मालामाल, फ्री में देगा 5 लाख रुपए

दरअसल,  सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफॅार्म पर यह वीडियो @anuragamitabh नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही शानदार कैप्शन भी दिया है ब्रिलियंट ओपिनियन पोल☺️☺️☺️ever... 7 साल के बच्चे की शानदार राय...ब्रावो.. वीडियो में इलेक्शन 2022 के ओपिनियन पोल को लेकर एक 7 साल के पंजाबी बच्चे से सबको आइना दिखा दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बिना हिचके बच्चा सबको चुनावी आइना दिखा रहा है. बच्चे का मानना है कि इलेक्शन में 100 में सिर्फ 60 लोग ही वोट करने जाते हैं. उनमें से भी कुछ लोग वोटिंग वाले दिन को छुट्टी का दिन मानकर मोज-मस्ती के लिए निकल जाते हैं. यही नहीं बच्चे लोगों को वोट करने का तरीका भी बाखूबी समझाया है.

 

वीडियो देखकर एक यूजर्स ने लिखा है वाह आपके ज्ञान को सैल्यूट करता हूं. वहीं दूसरे ने लिखा है कि इतनी उम्र में इतना ज्ञान आप तो कुशल राजनेता बनोगो दोस्त. इनके अलावा भी दर्जनों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो को देखकर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. खैर जो भी हो आप भी वीडियो देख बच्चे का ओपिनियन पोल समझिये.