logo-image

Viral: पानी की तरह बह गया 50 हजार लीटर रेड वाइन, वीडियो देखकर फटा 'शराबियों का कलेजा'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो Radio Albacete नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है, जिसे अभी तक करीब 50 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 26 Sep 2020, 05:13 PM

नई दिल्ली:

शराब के शौकीनों को रेड वाइन की अहमियत बहुत अच्छे से मालूम है. हालांकि, रेड वाइन की ऊंची कीमतों की वजह से एक आम आदमी इसे अफोर्ड नहीं कर सकता. एक साधारण रेड वाइन की बोतल हजारों रुपये की होती है, लेकिन स्पेन से एक ऐसी वीडियो सामने आ रही है जिसे देखने के बाद शराब के शौकीनों का कलेजा फटा जा रहा है. जी हां, स्पेन के एक वाइनरी टैंक से हजारों लीटर रेड वाइन पानी की तरह बह गई.

ये भी पढ़ें- Viral: क्या भारत में खत्म हो चुका है कोरोना वायरस, मुंबई की ये वीडियो देख हैरत में पड़ जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो Radio Albacete नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है, जिसे अभी तक करीब 50 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि रेड वाइन से भरा विशाल कंटेनर किसी वजह से फट गया होगा, जिसकी वजह से उसमें भरा 50 हजार लीटर रेड वाइन पानी की तरह बह गया. वीडियो को करीब 40 हजार लोग लाइक कर चुके हैं और करीब 34 हजार लोग इसे रीट्वीट भी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: चलती मालगाड़ी के नीचे आ गया नन्हा बच्चा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस 49 सेकंड की वीडियो को अंत में देखकर ऐसा लगेगा कि किसी जगह रेड वाइन की बाढ़ आ गई है. रेड वाइन की कीमत और अहमियत को देखते हुए वीडियो पर काफी तरह-तरह के मजेदार मीम्स भी बन रहे हैं.