logo-image

हाथी के बच्चे की हरकत देख यूजर्स ने कहा.. बहुत शैतान है

वीडियो को शेल्ड्रिक ट्रस्ट द्वारा अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे हाथी का बच्चा अपना पसंदीदा खेल खेलते हुए नजर आ रहा है. वीडियो बहुत ही फनी और क्यूट है.

Updated on: 31 Aug 2021, 04:18 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हाथी की शैतानी वाला वीडियो 
  • वीडियो पर फनी और मजेदार आ रही प्रतिक्रियाएं
  •  वीडियो को 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है

New delhi:

इंटरनेट के जमाने में कोई ऐसी गतिविधि नहीं बचती जो सोशल मीडिया पर लोगों के मनोरंजन का साधन न बने. अब ताजा वीडियो हाथी के बच्चे का अठखेली करते हुए वायरल हो रहा है. जिसे सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है. वीडियो में हाथी के बच्चे की शैतानी यूजर्स को गुदगुदा रही है. बच्चा पानी की टंकी के पास खेलकर सबका ध्यान अपनी और खींच रहा है. यूजर्स वीडियो देखकर रिएक्शन्स भी मजेदार ही दे रहै हैं. खैर जो भी हो वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. सोशल मीडिया पर वीडियो को लगभग 7 हजार व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में है. जिनकी संख्या निरंतर बढ़ रही है.

ये भी पढें :6 साल के रियान ने बनाया विश्व रिकॅार्ड, बिना रुके चलाई 100 किमी साइकिल

दरअसल, वीडियो को शेल्ड्रिक ट्रस्ट द्वारा अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे हाथी का बच्चा अपना पसंदीदा खेल खेलते हुए नजर आ रहा है. वीडियो बहुत ही फनी और क्यूट है. जिसे आप एक बार देखने के बाद बार-बार देखना चाहेंगे. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "इस समय एक पसंदीदा खेल पानी की बाल्टी के साथ खेला जा रहा है.. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अबतक इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें :शादी में नहीं आए थे दोस्त.. लगा दिया 17 हजार का जुर्माना

 

 

सोशल मीडिया पर यूजर्स हाथी के बच्चे के वीडियो को देखकर गदगद हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "इस पर धक्का देने से मिट्टी का स्नान होता है." दूसरे ने लिखा- ये मेरी लड़की है. एक यूजर ने लिखा है जानवरों के बच्चों को भी अपने बच्चों की तरह ही स्नेह करना चाहिए. खैर जो भी हो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक वीडियो लगभग 7 हजार व्यूज बटोर चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी सैंकड़ों में है.