logo-image

Viral: लड़के को चाहिए सरकारी नौकरी वाली लड़की और देहज भी देगा, वीडियो वायरल

आप अपनी शादी के लिए क्या करते है. परिवार वालों, दोस्तों और रिश्तेदारों को बताते है. यही कई लोग न्यूजपेपर और मेटरिमोनियल साइट पर ऐड देते है. वही इन दिनों शादी के लिए प्रपोजल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आपने लड़कियों  के लिए सरकारी नौकरी करने वाले लड

Updated on: 24 Jan 2023, 08:47 PM

नई दिल्ली:

आप अपनी शादी के लिए क्या करते है. परिवार वालों, दोस्तों और रिश्तेदारों को बताते है. यही कई लोग न्यूजपेपर और मेटरिमोनियल साइट पर ऐड देते है. वही इन दिनों शादी के लिए प्रपोजल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आपने लड़कियों  के लिए सरकारी नौकरी करने वाले लड़के के बारे में सुना होगा. लेकिन यहां एक लड़का शादी के लिए दुल्हन की खोज रहा है. लड़की के लिए कोई शर्त नहीं है सिवाए एक के. शर्त यह है कि लड़की सरकारी नौकरी करने वाली होनी चाहिए.

यह भी पढ़े- JEE Mains 2023: उम्मीदवार नहीं दे पायें एग्जाम, NTA ने जारी किया नोटिफिकेशन

वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के मुताबिक लड़का अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढ रहा है.  लड़की के लिए कोई शर्त नहीं है बस एक ही शर्त है कि लड़की सरकारी नौकरी करने वाली होना चाहिए. जिसके लिए वो पुरा दहेज देने के लिए तैयार है. प्रात जानकारी के मुताबिक यह वीडियो मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का है. जहां एक शख्स एक पोस्टर लिए लड़की की तलाश कर रहा है. पोस्टर में लिखा है शादी के लिए लड़की चाहिए और दहेज मैं दूंगा.

लोगों की प्रतिक्रिया

वीडियो सामने आने के बाद पुरे छिंदवाड़ा में चर्चा का विषय बन गया है वही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को विकल्प मावी नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कंमेंट कर रहे है. एक यूजर्स ने लिखा सरकारी लड़के की मांग तो सब करते है लेकिन पहली बार सरकारी लड़की की मांग की जा रही है. वही दूसरे यूजर ने लिखा बहुत मजा आया वीडियो को देखकर, वही एक यूजर ने कमेंट किया कि यह एमपी है यहां कुछ भी हो सकता है. वही एक ने कमेंट बदलाव जरूरी है. वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ गये है वही इस वीडियो पर 25 हजार लाईक्स और 2000 कमेंट आ चुके है.