News Nation Logo
Banner

Viral: तेज रफ्तार कार ने 'ब्लैक लाइव्स मैटर' के प्रदर्शनकारियों को कुचला

'ब्लैक लाइव्स मैटर' के प्रदर्शन के दौरान तेज रफ्तार कार ने प्रदर्शनकारियों को कुचल दिया.

Written By : Anjali Sharma | Edited By : Anjali Sharma | Updated on: 12 Dec 2020, 03:24:02 PM
Manhattan Protest

मैनहटन प्रोटेस्‍ट (Photo Credit: Twitter- @morenabasteiro)

मैनहटन:

शुक्रवार को दोपहर के वक्त न्‍यूयॉर्क के मैनहटन इलाके में प्रोटेस्‍ट चल रहा था. ये प्रदर्शन शाम 4 बजे मिडटाउन मैनहटन के पास 39th स्ट्रीट और थर्ड एवेन्यू के कॉर्नर पर हो रहा था. पुलिस और मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक ये विरोध प्रदर्शन 'ब्लैक लाइव्स मैटर' नामक नस्लीय समूह द्वारा प्रायोजित किया गया था. इस दौरान एक तेज रफ्तार BMW कार ने प्रदर्शनकारियों की भीड़ में घुसकर उन्हें कुचल दिया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग कार के कहर से बाल-बाल बचे. न्‍यूयॉर्क सिटी पुलिस ने जानकारी दी है कि कार चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया. आपको बता दें कि आरोपी चालक ने गाड़ी से लगभग 50 लोगों को रौंद दिया. पुलिस ने यह भी बताया कि किसी भी घायल की जान को खतरा नहीं है. कार चालक महिला भी घटना के बाद मौके पर ही रुकी रही.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि कार से टक्कर के कारण 6 लोग को जख्मी हुए हैं लेकिन यह साफ नहीं हो पाया कि कितने लोगों को अस्पताल ले जाया गया. हालांकि सूत्रों का कहना है कि यह घटना जानबूझकर नहीं हुई है. कई घंटों तक महिला से पुलिस ने पूछताछ की.

न्यूयॉर्क सिटी पुलिस ने ट्वीट कर घटनास्थल पर आने से बचने के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की.

घटनास्थल पर मौजूद रॉयटर्स के वर्कर ने कहा कि न्यूजर्सी में अमेरिका के इमीग्रेशन एंड कस्‍टम्‍स इन्‍फोर्समेंट एजेंसी के लॉकअप में भूख हड़ताल करने वाले 9 अनडॉक्‍यूमेंटेड प्रवासियों के साथ एकता दिखाने के लिए प्रदर्शन किया गया. 

First Published : 12 Dec 2020, 03:21:12 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.