logo-image

Viral News : क्षमा बिंदु के शादी के एक साल हुए पूरे, खुद से ही शादी कर फैला दी थी सनसनी

क्या आपको क्षमा बिंदु याद हैं? जिसने खुद से शादी की थी. एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल है.

Updated on: 10 Jun 2023, 08:22 PM

highlights

  • क्षमा ने सभी को हैरान कर दिया था
  • क्षमा ने खूद से शादी किया
  • एक बार फिर हुई वायरल

नई दिल्ली:

वड़ोदरा की एक 24 वर्षीय लड़की एक साल पहले तब वायरल हुई जब उसने एक पारंपरिक समारोह में खुद से शादी करने का फैसला किया. क्षमा बिंदु ने 11 जून को खुद से शादी कर ली. इसके बाद से वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. हर कोई सिर्फ उन्हीं की चर्चा कर रहा था. क्षमा का यह फैसला भारत जैसे देश के लिए पूरी तरह से आश्चर्य की तरह था जिसने भी इस शादी के बारे में सुना वो दंग रह गया. अब एक बार फिर माफी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. यह कहानी भी उनकी शादी से जुड़ी है. आपको बता दें कि क्षमा ने समाजशास्त्र में स्नातक किया है और वर्तमान में एक निजी कंपनी में वरिष्ठ भर्ती अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- आंटी के डांस ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

क्षमा ने पोस्ट कर किया खुलासा
क्षमा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया है कि उनकी शादी को एक साल पूरा हो गया है. जो शेयर किया है, वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्षमा अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो में कई वीडियो और तस्वीरें डाली हैं. उन फोटोज और वीडियोज को देखकर लगता है कि क्षमा अपनी जिंदगी से काफी खुश नजर आ रही हैं. वह अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kshama Bindu (@kshamachy)

लोगों ने दी बधाइयां
इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. क्षमा की शादी की सालगिरह पर लगभग लोगों ने बधाइयां दी हैं. जबकि कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है . एक यूजर ने लिखा कि पैरेंट्स को बेवकूफ बनाने का ये अच्छा तरीका है. जो लडकियां आजादी चाहती हैं या शादी नहीं करना चाहतीं वे खुद से शादी के नाम पर घूम सकती हैं. एक यूजर ने लिखा कि पता नहीं हमारा समाज कहां जा रहा है, लोग खुद से शादी कर रहे हैं, क्या चल रहा है.