logo-image

विदेश में सड़कों पर क्या हुआ? लोग अपनी जान बचाकर भागने पर हुए मजबूर, देखें वीडियो!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 13 Oct 2023, 06:40 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है कि आज के समय में कब किसके साथ क्या हो जाए कुछ पता नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक विदेशी नागरिक अपनी जान बचाने के लिए भागने को मजबूर है. एक पल के लिए ऐसा लगता है कि उनके साथ कोई हादसा हो गया है लेकिन वह खुद को संभाल लेते हैं. इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये खबर भी पढ़ें- नदी के ऊपर बाइक चलाते लड़के का तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो, देखें VIDEO

कैसे लोगों को डराया जाता है

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुतला खड़ा है, जिसे देखने के लिए कई लोग उसके पास जा रहे हैं. जिसे लोग पुतला समझ रहे थे वह असल में एक इंसान है, जिसने पुतले की आड़ में अपना रूप बदल लिया था. पुतला बनने वाला शख्स लोगों के साथ मजाक करता है. इस वीडियो श्रृंखला में, कई मसखरे पुतले लोगों के साथ प्रैंक करते हैं. कुछ मसखरे तो लोगों को अपनी जान लेने के लिए भी मजबूर कर देते हैं. इसमें आप देख सकते हैं कि एक बच्चा भी डांस कर रहा है. दरअसल, कुछ वीडियो चौंकाने वाले होते हैं तो कुछ वीडियो दिल को छू लेने वाले होते हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि कभी-कभी ये लोगों के जान निकाल देते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये दिल दहला देने वाला वीडियो है, जब आप आराम से चल रहे हों और कोई अचानक ऐसी शरारत कर दे तो पूरा सिस्टम हिल जाता है. कई यूजर्स अपनी-अपनी डरावनी कहानियां सुना रहे हैं, जिनके साथ शरारत के चलते ऐसी घटना हो गई, जिसमें वे घायल भी हो गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beschieri Mihail (@tourmeka)