logo-image

अजीब तस्वीर! वायरल हो रहा सिर कटा सिक्योरिटी गार्ड... जानें क्या है सच्चाई

इस तस्वीर को गौर से देखें, तो एक बंद दुकान के आगे हाथ बांध कर एक सिक्योरिटी गार्ड को देखेंगे, बकायदा वर्दी पहन कर बैठा ये गार्ड ऑन ड्यूटी नजर आ रहा है.

Updated on: 10 Sep 2023, 03:19 PM

नई दिल्ली:

सिर कटा सिक्योरिटी गार्ड! सोशल मीडिया पर एक बेहद ही अजीब तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक बंद दुकान के आगे एक सिक्योरिटी गार्ड कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है. हैरान करने वाली बात इस तस्वीर में ये है कि, इस सिक्योरिटी गार्ड का सिर नहीं है. यानि धड़ तो है, मगर मुंडी गायब है. सोशल मीडिया पर तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग डरे हुए हैं. नेटीजन इसे खूब शेयर करते हुए, इसपर अजीबो-गरीब कमेंट कर रहे हैं... चलिए देखें...

दरअसल इस तस्वीर को confusing_perspective नाम के एक रेडिट अकाउंट ने शेयर किया है, जिसपर उसने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. अगर आप इस तस्वीर को गौर से देखें, तो एक बंद दुकान के आगे हाथ बांध कर एक सिक्योरिटी गार्ड को देखेंगे, बकायदा वर्दी पहन कर बैठा ये गार्ड ऑन ड्यूटी नजर आ रहा है. नीचे की तरफ सीढ़ियां और एक कार खड़ी दिख रही है. हालांकि इस तस्वीर की सबसे हैरान करने वाली बाय ये है कि गार्ड का सिर गायब है. आप भी देखिए...

दिमाग चक्करा देने वाली ये तस्वीर को देख, लोग हैरान हैं. अब इसे लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. साथ ही इसे खूब शेयर किया जा रहा है. इसे अभी तक 13,000 से ज्यादा अपवोट मिल चुके हैं. 

जहां एक ओर यूजर्स इस इमेज को देख बुरी तरह डर गए हैं, और कमेंट कर रहे हैं कि अब वो घर से बाहर सावधान होकर निकलेंगे. वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं. और कह रहे हैं कि उन्होंने अपने ऑफिस में भी ऐसे कईलोग देखें हैं. जो बिल्कुल इसी तरह से सोते हैं. 

कुछ लोग तो ऐसे भी हैं, जिन्हें इस तस्वीर को देखकर कुछ समझ ही नहीं आ रहा है. हालांकि यहां आपको बता दें कि ये सब एंगल का खेल है. यानि इस तस्वीर को इसी तरह से लिया गया है, जिसमें गार्ड का सिर गायब नजर आए.