News Nation Logo
Banner

धारा 370 और अनुच्‍छेद 35A से कश्‍मीर के आजाद होते ही VIRAL होने लगी नरेंद्र मोदी की ये तरस्‍वीरें

राज्यसभा में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) का जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) के खत्म करने के ऐलान के साथ ही पूरे देश में खुशी लहर है.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 05 Aug 2019, 05:13:05 PM

नई दिल्‍ली:

राज्यसभा में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) का जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) के खत्म करने के ऐलान के साथ ही पूरे देश में खुशी लहर है. बीजेपी (BJP)के नाम पर नाक-भौंह सिकोड़ने वाले दलों ने भी सदन के अंदर मोदी सरकार के इस फैसले की जी खोलकर तारीफ की. दरअसल बीजेपी (BJP)के लिए आज का दिन बहुत बड़ा दिन है. बीजेपी (BJP)ने जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना पूरा किया है. वहीं सोशाल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर वायरल (Viral)हो रही है जिसमें पीएम मोदी एक धरने पर बैठे हैं और पीछे एक बैनर लगा है, '370 हटाओ, आतंकवाद मिटाओ'. उन्होंने कहा, 'भारत एक है, एक भारत, श्रेष्ठ भारत'.

भारतीय जनसंघ के संस्‍थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जो सपना देखा था वो आज पूरा हो गया. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में भारतीय संविधान की धारा 370 हटाने के लिए उन्‍होंने आंदोलन चलाया. उन्होंने एक देश में दो विधान, एक देश में दो निशान, एक देश में दो प्रधान- नहीं चलेंगे नहीं चलेंगे जैसे नारे दिए. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) सरकार ने राज्य में प्रवेश करने पर मुखर्जी को 11 मई 1953 को हिरासत में ले लिया. इसके कुछ समय बाद 23 जून 1953 को जेल में उनकी रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई.

एक यूजर ने नरेंद्र मोदी एक और तस्‍वीर पोस्‍ट की है.

First Published : 05 Aug 2019, 04:31:35 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×