News Nation Logo

Viral: शख्स ने 77 फीट लंबे आदमखोर सांप के साथ खिंचवाई फोटो, हैरान कर देगा मामला

सोशल मीडिया पर एक 23 मीटर लंबे सांप की वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोगों की सांसें अटक गईं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 03 Mar 2021, 12:15:17 PM
Viral: शख्स ने 77 फीट के आदमखोर सांप के साथ खिंचवाई फोटो, जानें मामला

Viral: शख्स ने 77 फीट के आदमखोर सांप के साथ खिंचवाई फोटो, जानें मामला (Photo Credit: सोशल मीडिया)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई 23 मीटर लंबे सांप की तस्वीर
  • अमेरिका के मॉन मूजली ने भाई-बहनों के साथ मिलकर बर्फ से बनाया था सांप

नई दिल्ली:

धरती पर मौजूद सबसे खतरनाक जानवरों में सांपों का भी अहम स्थान है. दुनिया में पाए जाने वाले सांपों में कुछ सांप तो ऐसे भी होते हैं, जिनके डसने के कुछ ही सेकेंड्स में इंसान की मौत हो जाती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक 23 मीटर लंबे सांप की वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोगों की सांसें अटक गईं. 77 फीट (23 मीटर) लंबे इस सांप का भारी-भरकम शरीर भी देखने लायक है. लेकिन सबसे हैरानी की बात ये है कि इस आदमखोर सांप के साथ एक शख्स भी बैठा हुआ नजर आ रहा है. सांप के साथ शख्स की तस्वीर वायरल हुई तो सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल-जवाब भी किए जाने लगे. सांप के साथ बैठे शख्स की तस्वीर देखकर लोगों के मन में एक ही सवाल उठ रहा था कि आखिर वह इस आदमखोर सांप के साथ कैसे बैठा हुआ है.

सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब शुरू हुआ तो तस्वीर की सच्चाई भी सामने आ गई. दरअसल, सोशल मीडिया पर जिस सांप की तस्वीर वायरल हो रही है वह असली नहीं बल्कि नकली है. जी हां, 23 मीटर लंबा ये सांप बर्फ से बना हुआ है और जो शख्स इसके साथ बैठा है वह कोई और नहीं बल्कि एक कलाकार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका के मॉन मूजली ने अपने 5 भाई-बहनों के साथ मिलकर इस सांप को बर्फ से बनाया है. बर्फ से 23 मीटर लंबे सांप को बनाने में 10 घंटे का समय लगा. जब यह सांप बनकर पूरी तरह से तैयार हो गया था तब मॉन मूजली ने इसके साथ एक फोटो क्लिक कराई थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

बताया जा रहा है कि मॉन ने अपने गार्डन में इस सांप को बनाया है. जब यह सांप बनकर पूरी तरह से तैयार हो गया तो मॉन ने इसे स्प्रे से कलर भी कर दिया, जिसके बाद यह एक आदमखोर सांप की तरह दिखने लगा. मीडिया के साथ बातचीत में मॉन ने बताया कि वे अपने मनोरंजन और टाइम पास के लिए अकसर इस तरह की कलाकृति बनाते रहते हैं. उन्होंने बताया कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे. जब वे छोटे थे तो उनके पिता भी उनके साथ बर्फ से कलाकृतियां बनाया करते थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mello Morn 🌳🎤🎧🎨💙🍃 (@chingerdingz)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 12:15:17 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.