News Nation Logo
Banner

VIRAL: भगवान की तरह ही पूजनीय हैं हमारे किसान, इस भावुक वीडियो को देखने के बाद खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कृषि उपकरण बनाने वाली कंपनी इंडो फार्म के इस विज्ञापन में हमारे जीवन से किसानों के उस कनेक्शन के बारे में दिखाया गया है, जिसके बिना आप जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 14 Jan 2020, 02:02:08 PM
किसान

किसान (Photo Credit: न्यूज स्टेट ब्यूरो)

नई दिल्ली:

भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री ने साल 1965 में ''जय जवान जय किसान'' का नारा दिया था. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हमारे देश के जवान और किसान पूजनीय हैं. जवान और किसान के बिना हमारा जीवन संभव नहीं है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर किसानों को समर्पित एक विज्ञापन काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. और यदि आप एक किसान हैं तो इस वीडियो को देखने के बाद आपकी छाती गर्व से चौड़ी हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS, 1st ODI: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत-ऑस्ट्रेलिया LIVE मैच

कृषि उपकरण बनाने वाली कंपनी इंडो फार्म के इस विज्ञापन में हमारे जीवन से किसानों के उस कनेक्शन के बारे में दिखाया गया है, जिसके बिना आप जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को #ThankYouKisaan के साथ जमकर शेयर भी किया जा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 90 हजार से भी ज्यादा फेसबुक यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS: टीम इंडिया पर ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा काफी भारी, यहां देखें Head To Head रिकॉर्ड्स

इंडो फार्म द्वारा बनाए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि चाहे कोई कितना भी बड़ा इंसान क्यों न हो, किसान के बिना उसका जीवन भी असंभव है. मां के हाथों की रोटी हो या दोस्तों के साथ जमने वाली महफिल हो, किसान के बिना इन सभी की कल्पना नहीं की जा सकती है. विज्ञापन में बड़ी ही खूबसूरती के साथ दिखाया गया है कि हमारे जीवन का हर दिन किसान की भागीदारी के साथ ही पूरा होता है. वीडियो हालांकि पुराना है, लेकिन ये एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है.

संबंधित लेख

First Published : 14 Jan 2020, 12:55:01 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.