logo-image

VIDEO: रेलवे क्रॉसिंग पर फंसी कार के ट्रेन ने उड़ाए परखच्चे

अमेरिका के नॉर्थ कैरलाइन में रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन से टकराकर एक कार के परखच्चे उड़ गए। कार क्रॉसिंग से निकल ही रही थी कि क्रॉसिंग गेट बंद हो गया और दुसरी तरफ से आ रही ट्रेन कार से टकराती हुई निकल जाती है।

Updated on: 23 Sep 2017, 05:37 AM

नई दिल्ली:

अमेरिका के नॉर्थ कैरलाइन में रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन से टकराकर एक कार के परखच्चे उड़ गए। कार क्रॉसिंग से निकल रही थी तभी क्रॉसिंग गेट बंद हो गया और दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन कार से टकराती हुई निकल गई।

सड़क के दूसरी तरफ से आ रही कार के कैमरे में यह घटना रिकॉर्ड हो गई। अब यह विडियो वायरल हो रहा है।

यूट्यूब पर अपलोड की गई एक मिनट की इस वीडियो में दिख रहा है कि रेलवे क्रॉसिंग पर सामने की तरफ से 4 कारें आ रही हैं। क्रॉसिंग का गेट खुलते ही सबसे आगे लाल रंग की कार क्रॉसिंग पार कर लेती है।

और पढ़ेंः चुनाव जीतने के लिए पिछली सरकारों ने 'लूटा' सरकारी खजाना: मोदी

उसके पीछे-पीछे ग्रे रंग की कार भी क्रॉसिंग पार करने की कोशिश करती है लेकिन गेट तब तक फिर बंद हो जाता है। यह कार रेलवे क्रॉसिंग के बीच में फंस जाती है।

कुछ ही देर बाद उसमें से एक युवती उतरती है। ट्रेन को अपनी तरफ आते देख युवती तुरंत वहां से भागकर गेट से बाहर निकल जाती है।

इसके बाद वह पीछे की तरफ भागकर गेट से बाहर निकलकर खड़ी हो जाती है। ट्रेन आती है और क्रॉसिंग के बीच में खड़ी उस युवती की कार से टकराती हुई निकल जाती है। कार भड़भड़ाती हुई पटरी के दूसरी तरफ जाकर गिरती है और उसका परखच्चे उड़ जाते हैं।