logo-image

इस लड़के का गाना सुनकर आ जाएगी मोहम्मद रफी की याद, Video तेजी से हो रहा Viral

सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ फर्जी खबरों का अड्डा बनता जा रहा हैं वहीं दूसरी तरफ ये प्लेटफॉर्म बहुत से लोगों के लिए वरदान भी बन रहा हैं.

Updated on: 13 Sep 2020, 04:43 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ फर्जी खबरों का अड्डा बनता जा रहा हैं वहीं दूसरी तरफ ये प्लेटफॉर्म बहुत से लोगों के लिए वरदान भी बन रहा हैं. सिंगर रानू मंडल तो आपको याद ही होंगी वो स्टेशन पर भीख मांगा करती थी लेकिन तभी किसी ने उनके गाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि उनकी चर्चा फिल्म इडस्ट्री तक में होने लगी. नतीजन उन्हें हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्मों में गाने का एक बड़ा मौका दिया और फिर पूरी तरह उनकी दुनिया बदल गई. आज उनके पास नाम और पैसा दोनों हैं.

और पढ़ें: रेलवे स्टेशन पर 'एक प्यार का नगमा' गाने वाली महिला की बदली किस्मत, अब वायरल हुई ये नई फोटो

उस समय जिसने भी रानू मंडल का वायरल गाना सुना था सबने उनकी तुलना लता मंगेशकर से की थी. ठीक ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक लड़का इतना सुरीला गाना गा रहा है कि सब उसे छोटा रफी कह रहे हैं. सोशल में छोटे रफी का गाना खूब वायरल हो रहा हैं. उनकी आवाज रफी साहब से इतनी ज्यादा मिलती-जुलती है कि फर्क करना मुश्किल सा ही हो जाता है.

जुदिश राज नाम के एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इस लड़के का नाम सौरव किशन वो कोझिकोड के रहने वाले हैं. लोकल एरिया के लोग उन्हें छोटा रफी के नाम से भी जानते हैं.

सौरव किशन के इस वीडियो को न्यूज लिखने तक मिलियन लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इनके गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.